पहली बार एक साथ नजर आए राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बिडेन और हैरिस, ट्रंप पर किया हमला

अमेरिका राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बिडेन और हैरिस ने राष्ट्रपति ट्रंप पर जमकर हंगामा किया है।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 08:48 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 08:48 AM (IST)
पहली बार एक साथ नजर आए राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बिडेन और हैरिस, ट्रंप पर किया हमला
पहली बार एक साथ नजर आए राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बिडेन और हैरिस, ट्रंप पर किया हमला

वॉशिंगटन, एएनआइ। राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन और सीनेटर कमला हैरिस ने बुधवार को कोरोना वायरस के कुप्रबंधन के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमला किया। साथ ही कसम खाई की वह नस्लीय विभाजन ठीक कर उन्हें हरा देंगे। विल्डनटन के एक हाई स्कूल जिम्नेजियम के अंदर मास्क पहनने वाले शाही नीले सूट पहने बिडेन और हैरिस पहली बार एक चुनाव प्रचार कार्यक्रम में  साथी के रूप में दिखाई दिए।

बिडेन ने ट्रंप को हैरिस पर हमला करने के लिए वामपंथी कट्टरपंथी कहकर हमला किया। बिड और हैरिस दोनों ने नस्लीय अशांति के लिए ट्रंप को जिम्मेदार ठहराया जिसने जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस हत्या के बाद देश को परेशान कर दिया था। हैरिस ने भी ट्रंप पर हमला किया और उन पर नस्लीय विभाजन का आरोप लगाया और कहा कि वह कोरोना वायरस मौतों के आंकड़ों को रोक सकते थे।

हैरिस ने कहा कि महामारी के राष्ट्रपति के कुप्रबंधन ने हमें सबसे खराब आर्थिक संकट में डाल दिया है और हम नस्लवाद और व्यवस्था के अन्याय के साथ एक नैतिक पुनरावृत्ति का सामना कर रहे हैं। जिसने हमारे देश की सड़कों में एक नया विवेक ला दिया है। 

अमेरिका में इस साल नवंबर माह में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति पद के चुनाव होना हैं। राष्ट्रपति पद के चुनाव को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन में हर तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। अमेरिका में होने वाले उपराष्ट्रपति पद के लिए भारतीय मूल की कमला देवी हैरिस भी मैदान में हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका में इस साल नवंबर माह में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति पद के चुनाव होने हैं। राष्ट्रपति पद के चुनाव को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन एक दूसरे के आमने-सामने हैं। इसी के साथ अमेरिका में होने वाले उपराष्ट्रपति पद के लिए भारतीय मूल की कमला देवी हैरिस भी मैदान में हैं।

chat bot
आपका साथी