Firing in America: टेक्सास के ऑस्टिन में गोलीबारी में कम से कम 13 लोग घायल, अभी खतरा टला नहीं!

ऑस्टिन पुलिस विभाग के अंतरिम प्रमुख जोसेफ चाकोन ने एक बयान में कहा कि घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। चाकोन बोले इस समय पर यह स्पष्ट नहीं है कि आखिर क्या कारण रहा होगा लेकिन हम आगे की सावधानी को देख रहे हैं।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:42 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:52 PM (IST)
Firing in America: टेक्सास के ऑस्टिन में गोलीबारी में कम से कम 13 लोग घायल, अभी खतरा टला नहीं!
Firing in America: टेक्सास के ऑस्टिन में गोलीबारी, कम से कम 13 लोग घायल

टेक्सास, रायटर। अमेरिका से फिर गोलीबारी की सूचना सामने आई है। पुलिस ने कहा कि शनिवार तड़के टेक्सास के ऑस्टिन शहर में यह गोलीबारी हुई है, जिसमें कम से कम 13 लोग घायल हो गए है। वहीं, पुलिस ने बताया कि संदिग्ध शूटर अभी पकड़ से बाहर है। ऑस्टिन पुलिस विभाग के अंतरिम प्रमुख जोसेफ चाकोन ने एक बयान में कहा कि घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

चाकोन ने कहा, 'मैं यह नहीं कह सकता कि इस समय कोई और सार्वजनिक खतरा नहीं है क्योंकि संदिग्ध हिरासत में नहीं है।' उन्होंने कहा कि यह घटना सिक्स्थ स्ट्रीट एंटरटेनमेंट डिस्ट्रिक्ट इलाके में सुबह करीब 01:30 बजे हुई और जानकारी देने के समय तक किसी के मरने की सूचना नहीं है।

चाकोन बोले, 'इस समय पर यह स्पष्ट नहीं है कि आखिर क्या कारण रहा होगा, लेकिन हम आगे की सावधानी को देखते हुए इसकी जानकारी एफबीआई के संयुक्त आतंकवाद कार्य बल को दे चुके हैं।'

बता दें कि हाल ही में बृहस्पतिवार को फ्लोरिडा की एक सुपरमार्केट में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में बंदूकधारी भी शामिल है। वहीं, मई के अंतिम दिनों में भी फ्लोरिडा शहर के हीलियाह में एक बिलियर्ड्स क्लब (बैंक्वेट हॉल) के बाहर अज्ञात लोगों द्वारा अंधाधुंध गोलीबारी की खबर आई थी। इस गोलीबारी में दो की मौत हो गई थी और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

chat bot
आपका साथी