डोनाल्ड ट्रंप ने बीच में छोड़ा इंटरव्यू, बराक ओबामा ने कहा- जो सवालों से भागता हो क्या उसको फिर से राष्ट्रपति बनाना होगा उचित!

डोनाल्ड ट्रंप के बीच में इंटरव्यू छोड़ने पर पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने जमकर हमला किया। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो शख्स बीच में इंटरव्यू छोड़ सकता है तो क्या उसे फिर से राष्ट्रपति बनाना उचित होगा।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:26 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:26 PM (IST)
डोनाल्ड ट्रंप ने बीच में छोड़ा इंटरव्यू, बराक ओबामा ने कहा- जो सवालों से भागता हो क्या उसको फिर से राष्ट्रपति बनाना होगा उचित!
डोनाल्ड ट्रंप ने बीच में छोड़ा इंटरव्यू, बराक ओबामा ने किया हमला।

वाशिंगटन, पीटीआइ। अमेरिका में जैसे-जैसे राष्ट्रपति पद के चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे सभी की धड़कनें बढ़ती जा रही है। अब जो बिडेन के लिए चुनावी प्रचार करने वाले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा कि जो इंसान खुद सवालों से भागता हो उसे क्या आप दोबारा राष्ट्रपति बनाएंगे। दरअसल, चुनावी प्रचार के दौरान ट्रंप फेमस शो ''60 Minutes'' में गए थे। इस दौरान उन्होंने इंटरव्यू को पक्षपात का आरोप लगाकर बीच में ही छोड़ दिया था।

इस मामले के बाद अब बराक ओबमा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ट्रंप का बीच में इंटरव्यू छोड़ कर चले जाना यह साबित करता है कि उन्हें खुद नहीं पता उन्हें क्या करना है। मियामी में जो बिडेन के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए बराक ओबामा ने यह आरोप लगाया। यही नहीं उन्होंने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि ऐसे शख्स को दोबारा सत्ता में ना आ दें। 

ओबामा यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि यह अच्चा आइडिया है कि जब आपके अनुसार सवाल ना हो तो आप शो छोड़ दीजिए। यही नहीं ओबामा ने कहा कि ट्रंप को सुनकर यही लगता है कि वह पागल हो गए हैं और वह सबके लायक नहीं है क्योंकि ट्रंप को पता है कि मियामी में बिडेन के ज्यादा समर्थक है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति होने के नाते आप मीडिया के सवालों से नहीं भाग सकते हैं और अगर आप कठिन सवालों से भागते हैं तो जो बिडेन का मुकाबला नहीं कर सकता है। क्योंकि वह बहुत मजबूत है। 

गौरतलब है कि ट्रंप ने '60 Minutes'' कार्यक्रम में एंकर लेस्ली स्टाहगल पर पूर्वाग्रह, घृणा और अशिष्टता का आरोप लगाते हुए उनका शो बीच में छोड़ दिया था। बता दें कि ट्रंप ने इस इंटरव्यू का एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें लेस्ली पूछती हैं कि वह कठिन सवालों के लिए तैयार हैं। इसके जवाब में ट्रंप ने कहा था कि वह मुझे इसकी तालाश नहीं है, मैं निष्पक्षता की तलाश कर रहा हूं। 

chat bot
आपका साथी