जो बिडेन के बेटे पर डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा आरोप, कहा- हंटर को रूस और चीन से मिली बड़ी रकम

ट्रंप ने आरोप लगाया है कि बिडेन के बेटे को रूस और चीन से बड़ी रकम मिली है।
Publish Date:Mon, 28 Sep 2020 01:58 PM (IST) Author: Manish Pandey

वाशिंगटन, पीटीआइ। जैसे-जैसे अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव पास आ रहे हैं जो बिडन पर डोनाल्ड ट्रंप के हमले भी तेज होते जा रहे हैं। ट्रंप ने आरोप लगाया है कि डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन के बेटे हंटर को रूस और चीन से बड़ी रकम मिली है। उन्होंने कहा है कि इस मुद्दे पर मुख्यधारा की मीडिया चुप्पी साधे हुए है।

ट्रंप ने रविवार को एक व्हाइट हाउस समाचार सम्मेलन में संवाददाताओं से कहा कि यह विश्वास करना मुश्किल है कि चीन और रूस से पैसा लेने के मुद्दे पर कोई सवाल नहीं कर रहा है। पिछले हफ्ते जारी एक सीनेट रिपब्लिकन की रिपोर्ट के अनुसार, बिडेन के कार्यकाल के दौरान हंटर को एलेना बेटुरिना से 3.5 मिलियन अमरीकी डालर दिया था।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि चीनी नागरिकों ने हंटर और बिडेन परिवार के अन्य सदस्यों को पैसे दिए। इसके तहत हंटर और बिडेन के भाई जेम्स को अंतरराष्ट्रीय खरीदारी के लिए एक लाख डॉलर का क्रेडिट कार्ड दिया गया।

ट्रंप ने कहा कि इस तरह की रिपोर्ट प्रकाशित होने के बावजूद, मुख्यधारा का मीडिया इस पर चुप है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'अगर हमारे पास एक निष्पक्ष और भरोसेमंद मीडिया हो तो यह लंबे समय तक याद रखने वाली सबसे बड़ी कहानी होगी। तब आप वास्तव में असली पुलित्जर पुरस्कार के हकदार होंगे, न कि नकली समिति जो आपको ये नकली पुरस्कार देती है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.