अमेरिका के यूटा में रेतीले तूफान के कहर से 20 गाड़ियों की आपस में टक्कर, 7 लोगों की मौत

अमेरिका के यूटा में रेतीले तूफान की चपट में आने से कई वाहन आपस में टक्करा गई जिससे कुछ लोगों की मौत हो गई। यूटा हाईवे पेट्रोल ने बताया कि रविवार के दिन रेतीले तूफान के दौरान 20 वाहनों की टक्कर होने से लगभग 7 लोगों की मौत हो गई।

By Avinash RaiEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:24 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:24 PM (IST)
अमेरिका के यूटा में रेतीले तूफान के कहर से 20 गाड़ियों की आपस में टक्कर, 7 लोगों की मौत
अमेरिका के यूटा में रेतीले तूफान के कहर से 20 गाड़ियों की आपस में टक्कर

 कनोश (अमेरिका), एपी। अमेरिका के यूटा में रेतीले तूफान की चपट में आने से कई वाहन आपस में टक्करा गई जिससे कुछ लोगों की मौत हो गई। यूटा हाईवे पेट्रोल ने बताया कि रविवार के दिन दोपहर में रेतीले तूफान के दौरान 20 वाहनों की टक्कर होने से लगभग 7 लोगों की मौत हो गई। एक प्रेस रिजीक के अनुसार, कनोश शहर के पास अंतरराज्यीय 15 पर यह हादसा हुआ।

हादसे की वजह से कई लोगों को गंभीर चोटें आई और उन्हें कथित तौर पर अस्पतालों में भर्ती कराया गया। दुर्घटना पीड़ितों को ले जाने के लिए ग्राउंड और एयर एम्बुलेंस का इस्तेमाल किया गया। हादसे की जगह पर कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त दिखी औऱ उनका मलबा दूर-दूर तक फैला हुआ दिखा। हादसे में ट्रक और कार एक दूसरे से उपर दिख रहीं है। ​मिली जानकारी के अनुसार तूफान की रफ्तार 51 मील प्रति घंटे की थी।

हाईवे पेट्रोल ने कहा कि तेज हवाओं की वजह से धूल या रेतीली आंधी आई जिससे दृश्यता कम हो जाने की वजह से गाड़िया आपसे में टकरा गई। जिसमे 7 लोगों की मौत हो गई। अभी तक आधिकारिक रूप से यह नहीं बताया गया है कि हादसे में कितने लोग घायल हुए हैं। मगर हादसे की तस्वीरों से यह देखा जा सकता है कि घायलों की संख्या अधिक हो सकती है। बताया यह भी जा रहा है कि, पीड़ितों के नाम 24 घंटे तक किसी को भी नहीं बताया जाएगा।

रविवार देर रात अंतरराज्यीय 15 आंशिक रूप से बंद रहा। दुर्घटनास्थल के आसपास के यातायात को दूसरे रास्ते से डाइवर्ट किया गया था। आपकों बता दें कि कनोश साल्ट लेक सिटी से लगभग 160 मील (258 किलोमीटर) दक्षिण में स्थित है।

chat bot
आपका साथी