वैक्सीन नहीं मिलने पर बीडीओ कार्यालय के सामने किया धरना प्रदर्शन

संवाद सूत्रकालियागंजअस्पताल में सुबह से ही वैक्सीन लगाने के लिए लाइन में खड़े होने के बावजूद भी पच

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:50 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:50 PM (IST)
वैक्सीन नहीं मिलने पर बीडीओ कार्यालय के सामने किया धरना प्रदर्शन
वैक्सीन नहीं मिलने पर बीडीओ कार्यालय के सामने किया धरना प्रदर्शन

संवाद सूत्र,कालियागंज:अस्पताल में सुबह से ही वैक्सीन लगाने के लिए लाइन में खड़े होने के बावजूद भी पर्ची नहीं मिलने से नाराज लोग कालियागंज बीडीओ कार्यालय में जाकर धरने पर बैठ गए। मंगलवार दोपहर कालियागंज के बीडीओ प्रसूनकुमार धारा की ऑफिस के बाहर वैक्सीन पर्ची की माग करते हुए सौ से अधिक लोग अचानक विरोध प्रदर्शन करते कालियागंज बीडीओ कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए, जिसको देख कालियागंज बीडीओ कार्यलय के अधिकारी स्तब्ध रह गए। फौरन कालियागंज प्रखंड प्रशासन द्वारा स्थिति को संभालने के लिए आक्रोशित लोगों को टीका को लेकर हो रही परेशानी को दूर करने का आश्वासन दिया। तत्पश्चात गुस्साए लोगों के तेवर नरम पड़े और धरना को उठा लिया।

कालियागंज स्टेट जनरल अस्पताल के अधीक्षक डॉ तापस रॉय ने कहा कि टीके के लिए पर्ची एक दिन पहले वितरित की जाती है। कालियागंज स्टेट जनरल अस्पताल से प्रतिदिन 600 लोग को टीके दिए जाते हैं। लेकिन यह समस्या काफी बड़ी संख्या में लोगों के आने से होती है।

वहीं मिर्जापुर गाव के निरेन बर्मन, भावेश सरकार समेत कई लोगो ने बताया की ज्यादातर लोग अहले सुबह आकर लाइन में खड़े हो जाते है। कई घटों बाद लाइन में खड़े कुछ लोगो को पर्ची सौपने के बाद कहा जाता है की अब और लोगो को पर्ची एवं वैक्सीन कल दी जायेगी। जबकि खेतिहर मजदूर एवं दिहाड़ी मजदूर का कहना है की सुबह से ही लाइन में लगने के कारण हम लोगो ने दोपहर का खाना तक नहीं खाया है, वैक्सीन लगाने के लिए आने पर वो काम पर भी नही जा सकते। जिनसे उनको काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। उसके बावजूद भी प्रशासन टीकाकरण के लिए आये लोगो की सुविधा को लेकर गंभीर नही है। उन्हें आगे दिन आने की बात कह कर अपनी जवाबदेही से पल्ला झाड़ देते है। नतीजन हम लोगो को धरना प्रदर्शन के लिए मजबूर होना पड़ता है ताकी हमारी असुविधा का प्रशासन को बोध हो सके।

कैप्शन : विरोध प्रदर्शन करते लोग

chat bot
आपका साथी