बिजली तार के चपेट में आने से दो की मौत, 13 घायल

जागरण संवाददाता उत्तर दिनाजपुर पैगंबर हजरत मोहम्मद दिवस पर निकली जुलूस की गाड़ी बिजली के तार क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:14 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 02:32 AM (IST)
बिजली तार के चपेट में आने से दो की मौत, 13 घायल
बिजली तार के चपेट में आने से दो की मौत, 13 घायल

जागरण संवाददाता, उत्तर दिनाजपुर : पैगंबर हजरत मोहम्मद दिवस पर निकली जुलूस की गाड़ी बिजली के तार के चपेट में आने से जहां दो लोगों की मौत हो गई, वही 13 अन्य घायल हो गए। शुक्रवार सुबह इस्लामपुर थाना क्षेत्र के शियालोर इलाके में यह घटना घटी। मारे गए दोनों में एक किशोर एवं एक किशोरी है। वह घायलों को इस्लामपुर के सब-डिबीजन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से पांच की हालत बिगड़ने पर उन्हें उत्तर बंग मेडिकल कालेज अस्पताल स्थानान्तरित कर दिया गया।

इधर घटना की खबर मिलते ही राज्य के श्रम मंत्री गोलाम रब्बानी, इस्लामपुर के विधायक अब्दुल करीम चौधरी और इस्लामपुर ब्लॉक तृणमूल काग्रेस के अध्यक्ष जाकिर हुसैन सहित विभिन्न दलों के नेता इस्लामपुर उप-मंडल अस्पताल पहुंचे। अस्पताल पहुंचाने के बाद मंत्री गोलाम रब्बानी ने डॉक्टरों से उनके इलाज के बारे में भी चर्चा की। मृतकों की पहचान अंजली खातुन (10) और मोहम्मद रजब (11) के रूप में हुई है। इनमें अंजली खातून अपने रिश्तेदार के घर घूमने आई थीं। जुलूस में भाग लेने के बाद इस दिन वह घर लौटने वाली थी। मंत्री ने दो परिवारों के दो मासूमों के आकस्मिक मौत पर शोक व्यक्त किया है।

मालूम हो कि पैगंबर हरजर मोहम्मद के के जन्मदिन के समय, जब विभिन्न अन्य संगठन अपने जुलूसों और अन्य कार्यक्रमों की तैयारी कर रहे थे, तो उनकी तैयारी इस घटना से काफी प्रभावित हुई। इस इलाके में पैगंबर के जन्म दिन की खुशी का मौका शोक में तब्दील हो गया। इधर पुलिस पुरी घटना की जाच कर रही है।

chat bot
आपका साथी