मिट्टी के दीवार से दबकर महिला की मौत

जागरण संवाददाता पुरुलिया लगातार हो रही बारिश के बीच मिट्टी की दीवार धंसने से उसकी चपेट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:00 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:00 AM (IST)
मिट्टी के दीवार से दबकर महिला की मौत
मिट्टी के दीवार से दबकर महिला की मौत

जागरण संवाददाता, पुरुलिया : लगातार हो रही बारिश के बीच मिट्टी की दीवार धंसने से उसकी चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई। घटना बड़ा बाजार थानाक्षेत्र अंतर्गत भागाबांध पंचायत के रायगाड़ा गांव की है। पुलिस के मुताबिक, रायगाड़ा निवासी सारथी सिंह सरदार (50) अपने घर में बैठी थी। इसी बीच उसके मकान की कच्ची दीवार भर-भराकर गिर गई। जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। घरवालों ने पड़ोसियों की मदद से उसे पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को उसके घरवालों को सौंप दिया है।

फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

जासं, पुरुलिया : झालदा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुस्ति पंचायत के निमडीह गांव से पुलिस ने 22 वर्षीय विवाहिता गोपेश्वरी लोहार का शव फंदे से लटकते हुए उसके घर से बरामद किया है। घरवालों का कहना है कि महिला की शादी झारखंड के सिल्ली थाना अंतर्गत कुटाम गांव में हुई थी और वह कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

स्टेशनरी दुकान लगी आग से लाखों का नुकसान

जागरण संवाददाता, पुरुलिया : जिले के आद्रा थाना अंतर्गत पुरातन वजार स्थित स्टेशनरी दुकान में लगी आग से लाखों का नुकसान हो गया। इससे पहले दुकान में लगी आग की खबर पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकल कर्मियों की माने तो दुकान में शार्ट सर्किट से आग लगी थी। वहीं दुकान मालिक किशोर अग्रवाल ने बताया कि अगलगी की घटना में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

chat bot
आपका साथी