ग्रामीणों की शिकायत पर कब्र से निकाला गया युवती का शव

ग्रामीणों की शिकायत पर कब्र से निकाला गया युवती का शव जासं पुरुलिया ग्रामीणों की शिक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:00 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:00 AM (IST)
ग्रामीणों की शिकायत पर कब्र से निकाला गया युवती का शव
ग्रामीणों की शिकायत पर कब्र से निकाला गया युवती का शव

ग्रामीणों की शिकायत पर कब्र से निकाला गया युवती का शव

जासं, पुरुलिया : ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने झालदा थानाक्षेत्र अंतर्गत पुस्ती पंचायत के स्वर्णरेखा नदी किनारे दफनाई गई एक युवती का शव जमीन खोदकर निकाला है। इस बाबत झालदा-2 की प्रखंड विकास पदाधिकारी अंकिता उपाध्याय ने बताया कि मृतका की पहचान 19 वर्षीय सीमा कोइरी के रूप में हुई है। वह झालदा थानाक्षेत्र अंतर्गत कड़ाडीह गांव की रहने वाली थी। हालांकि इस बाबत मृतका के बैंककर्मी पिता रवींद्र नाथ कोइरी ने कुछ भी नहीं बताया है। इधर, झालदा सबडीविजन के एसडीपीओ सुब्रत देव ने कहा कि ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद किया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

बाइक की ठोकर से युवक की गई जान

जासं, पुरुलिया : रघुनाथपुर थाना अंतर्गत मंगलदा निवासी ईश्वर मल्लिक (33) की मौत बाइक की ठोकर से हो गई। घरवालों ने बताया कि ईश्वर अपने घर से गांव के मोड़ की ओ जा रहा था। इसी बीच एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे ठोकर मार दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घरवालों ने उसे रघुनाथपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत इलाज के दौरान हो गयी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया।

फंदे से लटकता मिला युवक का शव

जासं, पुरुलिया : जिले के बड़ाबाजार थाने की पुलिस ने पाततोड़िया निवासी प्रियरंजन सरदार का शव उसके घर से फंदे से लटकते हुए बरामद किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद घरवालों को सौंप दिया है।

स्कूली बच्चों के बीच कंबल व शैक्षणिक सामग्री वितरित

जासं, पुरुलिया : जिले के वाघमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत माठा पंचायत के लोयाकुली स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के दो सौ बच्चों के बीच शुक्रवार को कंबल व शैक्षणिक सामग्री वितरित की गई। कोलकाता से आए तनुश्री घोषाल, प्रज्ञा चौधरी, प्रतिकृत घोषाल, सुमित सरकर, कुनिका कर, सुकन्या चौधरी, दीप्तानु घोषाल, सुकल्याण चौधरी ने आपस में मिलकर हर साल जिले के अलग-अलग हिस्सों में स्कूली बच्चों के बीच कंबल व शैक्षणिक सामग्री बांटते हैं। इसी क्रम में उन्होंने शुक्रवार को लोयाकुली के स्कूली बच्चों में कंबल व शैक्षणिक सामाग्री बांटी। इस मौके पर वरिष्ठ शिक्षक डॉ दयामय राय, शम्पा मुखोपाध्याय, विनय पाल, समाजसेवी कल्याण कुंडू, जयराम महतो, स्कूल के सचिव विनय राय समेत अन्य मौजूद थे।

तीस लीटर देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार

जासं, पुरुलिया : आबकारी विभाग ने पुलिस की मदद से तीस लीटर देसी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जयपुर आबकारी सर्किल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपित संजीत महतो जयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आघरपुर व वैद्यनाथ महतो आड़षा थाना क्षेत्र अंतर्गत कालीपुर गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से तीस लीटर देसी शराब के अलावा एक बाइक एवं एक साइकिल बरामद किया है। इसके अलावा आबकारी विभाग ने अभियान चलाकर मानबाजार थाना अंतर्गत जामवनी, कपड़रा, केलारडी गांव में कई शराब भट्टी ध्वस्त कर दी। इसकी जानकारी आबकारी विभाग के मानबाजार सर्किल प्रभारी मजहर उल हक ने दी है।

chat bot
आपका साथी