कोरोना वायरस को मात देकर घर लौटा युवक

जासं पुरुलिया कोरोना वायरस को मात को देकर पुरुलिया जिले के झालदा थाना क्षेत्र का युवक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 02:01 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 06:24 AM (IST)
कोरोना वायरस को मात देकर घर लौटा युवक
कोरोना वायरस को मात देकर घर लौटा युवक

जासं, पुरुलिया : कोरोना वायरस को मात को देकर पुरुलिया जिले के झालदा थाना क्षेत्र का युवक अपने घर पहुंच गया। युवक का इलाज झारखंड के जमशेदपुर में चल रहा था। वह महाराष्ट्र से लौटने के दौरान झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में क्वारंटाइन किया गया था। वहीं जांच में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसे कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था।

18 मजदूरों को रेल पुलिस ने भेजा क्वारंटाइन सेंटर

जासं, पुरुलिया : महाराष्ट्र से कोलकाता जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन की पुरुलिया-छड़रा स्टेशन के बीच चेन पुलिंग कर 18 प्रवासी मजदूर गये। हालांकि रेल पुलिस ने उन्हें पकड़कर पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। सभी पुरुलिया जिले के केंदा व कोटशिला के रहने वाले हैं।

कर्नाटक व गुजरात से पुरुलिया आये 96 प्रवासी मजदूर

जासं, पुरुलिया : लॉकडाउन में कर्नाटक एवं गुजरात में फंसे 96 प्रवासी मजदूरों को लेकर गुरुवार को श्रमिक स्पेशन ट्रेन आद्रा और पुरुलिया स्टेशन पहुंची। इस दौरान 49 प्रवासी मजदूर पुरुलिया स्टेशन जबकि 47 मजूदर आद्रा स्टेशन पर उतरे। जहां जीआरपी प्रभारी बुद्धदेव गुहा की मौजूदगी में सभी मजदूरों की थर्मल स्क्रिनिंग के बाद होमक्वारंटाइन किया गया।

जाच के लिए भेजे गए हैं आठ हजार 875 सैम्पल

जासं, पुरुलिया : कोरोना जाच के लिए पुरुलिया मेडिकेल कॉलेज अस्पताल में जिले से आठ हजार 875 लोगों के सैम्पल भेजे गये हैं। पुरुलिया जिला प्रशासन की रिपोर्ट के अनुसार जिले में 18 कोरोना संक्रमित हैं। जिन्हें कोविड अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। वहीं मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर एक को छोड़ दिया गया। अभी जिले में छह हजार 496 लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में जबकि 21 हजार 665 लोगों को होम क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है।

chat bot
आपका साथी