ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

जासं पुरुलिया ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार वारुणी गड़ाई नामक वृद्ध की मौत हो

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 05:00 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 05:00 AM (IST)
ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत
ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

जासं, पुरुलिया : ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार वारुणी गड़ाई नामक वृद्ध की मौत हो गई। केंदा थाना अंतर्गत कुड़ुकतोपा निवासी वारुणी मंगलवार को साइकिल से जा रहा था, इसी बीच गांव समीप सड़क पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज का दौरान उसकी मौत हो गयी।

ग्रामीणों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया

जासं, पुरुलिया : झालदा-बाघमुंडी मार्ग में कर्माडीह गांव के समीप सड़क किनारे खून से लथपथ घायल युवक को राहगीरों ने स्थानीय लोगों की मदद से झालदा ब्लाक प्राइमरी हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत देखते हुए झारखंड के रांची स्थित रिम्स अस्पताल में रेफर कर दिया। घायल युवक की पहचान विवेक महतो के रूप में हुई है। वह झालदा थाना अंतर्गत वेंग गांव का रहने वाला है। युवक घायल कैसे हुआ इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

आद्रा में हादसों को आमंत्रित कर रही है जर्जर सड़कें

जासं, पुरुलिया : आद्रा रेल नगर में जर्जर सड़कें हादसों को आमंत्रित कर रही हैं। रेलवे की उदासीन रवैया के कारण नगर की सड़कों की मरम्मत नहीं हाने से ये बदहाल हो गयी हैं। आलम यह है कि इन सड़कों पर वाहनों का आवागमन तो दूर, पैदल चलना भी खतरे से खाली नहीं है।

बता दें, आद्रा इंजीनियरिग ग्राउंड से डीवीसी मोड़ तक, सुभाष नगर जाने वाली सड़क, वेनियासोल की कई सड़कें, स्काउट डेन एवं सेरसा स्टेडियम के पास की सड़क, कालीकेंद गांव की सड़क लंबे समय से जर्जर है। बता दें, ये सभी सड़के रेलवे के अंदर आती है। इनकी मरम्मत का जिम्मा रेलवे को ही है, लेकिन विभागीय अधिकारियों की अनदेखी के कारण आद्रा रेल नगर के 17 हजार आबादी प्रभावित हो रही है।

वहीं, सुभाष नगर निवासी तथा काशीपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कमलाकांत हांसदा का कहना है कि आद्रा की सभी सड़कों की देखभाल व मरम्मत का जिम्मा आद्रा रेल डिवीजन का है। इस बाबत उन्होंने डीआरएम से बात की है। उन्होंने सार्थक पहल का आश्वासन दिया है। वहीं दूसरी ओर, आद्रा डिवीजन के डीआरएम मनीष कुमार ने पत्रकारों से कहा कि विभाग जर्जर सड़कों के प्रति फिक्रमंद है, जल्द है इनकी मरम्मत शुरू कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी