कार की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

जासं पुरुलिया जयपुर थाना अंतर्गत पुरुलिया-रांची राजमार्ग में जयपुर फॉरेस्ट मोड़ के समीप गु

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 05:00 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 05:00 AM (IST)
कार की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत
कार की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

जासं, पुरुलिया : जयपुर थाना अंतर्गत पुरुलिया-रांची राजमार्ग में जयपुर फॉरेस्ट मोड़ के समीप गुरुवार को कार की चपेट में आने से साइकिल सवार प्रीतम महतो (46) की मौत हो गई। साइकिल सवार युवक जयपुर थाना अंतर्गत चिटाही गांव का रहने वाला था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद घरवालों को सौंप दिया।

झुलसे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

जासं, पुरुलिया : पाड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत अनाड़ा गांव निवासी साधन बाउड़ी (55) की मौत इलाज के दौरान गुरुवार को हो गई। गांव के पास श्मशान घाट पर आग में झुलसने के दौरान घरवालों ने उसे रघुनाथपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

फंदे से लटकता मिला नाबालिग का शव

जासं, पुरुलिया : नितुड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़गोड़ा गांव से पुलिस ने एक नाबालिग का शव बरामद किया है। पुलिस की माने तो नाबालिग घर में अकेली थी। जब घर के लोग लौटकर आये तो उसे फंदे से लटकता देखा। आननफानन उसे फंदे से उतारकर हाड़माड्डी ग्रामीण अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सड़क हादसे में पांच लोग घायल

जासं, पुरुलिया : जिले के टामना थाना अंतर्गत दामदा गांव के पास पुरुलिया-जमशेदपुर राजमार्ग में सड़क किनारे खड़ी ई-रिक्शा में एक लारी ने टक्कर मार दी। इस घटना में ई-रिक्शा पर सवार पांच लोग घायल हो गये। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें गंभीर रूप से घायल अरबाज साई नामक युवक को चिकित्सकों ने झारखंड के रांची अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने लारी को जब्त कर ली है।

पंचायत कार्यालय से पेड़ चोरी के तीन आरोपित गिरफ्तार

जासं, पुरुलिया : पुंचा ग्राम पंचायत कार्यालय के पास से दो बड़े गमार का पेड़ चोरी करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें, बीते मंगलवार को पंचायत प्रधान भजोहरि दत्त ने पेड़ी चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने पाड़ुई गांव निवासी अंबुज महतो, निर्मल वाउड़ी एवं आलोक कुमार लायेक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें पुरुलिया जिला अदालत में पेश किया जहां से न्यायाधीश ने तीनों को तीनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

केलाही में 11 लोगों को लोमड़ी ने काटा

जासं, पुरुलिया : जिले के पाड़ा थाना अंतर्गत केलाही गांव में एक लोमड़ी ने 11 लोगों को काटकर घायल कर दिया। घायलों को पाड़ा प्रखंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पर वन विभाग की टीम लोमड़ी की तलाश में जुट गई है। इसकी जानकारी पाड़ा रेंज के बीट आफिसर शेख निजामुद्दीन ने दी है।

chat bot
आपका साथी