चोरी के संदेह में शिक्षक को पूर्व पार्षद ने बुरी तरफ पीटा

कैचवर्ड अपराध -माणिकरा स्कूल में पढ़ाते है अध्यापक सुदीप टुड्डू -पूर्व पार्षद परितोष चौध

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:29 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:29 PM (IST)
चोरी के संदेह में शिक्षक को पूर्व पार्षद ने बुरी तरफ पीटा
चोरी के संदेह में शिक्षक को पूर्व पार्षद ने बुरी तरफ पीटा

कैचवर्ड : अपराध

-माणिकरा स्कूल में पढ़ाते है अध्यापक सुदीप टुड्डू

-पूर्व पार्षद परितोष चौधरी ने अपने दल-बल के साथ शिक्षक पर किया हमला

-इंगलिश बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज

संवाद सूत्र,मालदा: चोरी के संदेह पर तृणमूल के पूव पार्षद परितोष चौधरी ने शिक्षक को बुरी तरह पीटा। यह घटना मालदा के मालंचपल्ली के तीन नंबर वार्ड में घटित हुई। इसे लेकर इंगलिश बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। इसे लेकर राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। वहीं तृणमूल के जिला प्रमुख का कहना है कि आरोपित से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। कानून स्वतंत्र रूप से कार्रवाई करें।

इंगलिश बाजार थाना पुलिस ने बताया कि हमले में सुदीप टुड्डू नामक एक शिक्षक गंभीर रूप से घायल है। वें हबीबपुर थाना के माणिकरा स्कूल में पढ़ाते है। घायल शिक्षक ने बताया कि रविवार को मालंचपल्ली इलाके में अपने परिजन के घर पर गए थे। उसी समय तीन नंबर वार्ड के पूर्व पार्षद तथा संयोजक परितोष चौधरी के घर से एक आदमी साइकिल चोरी करके भाग रहा था। उसी समय सुदीप टुड्डू गुजर रहे थे। परितोष चौधरी और उसके दलबल ने शिक्षक को चोर समझकर बुरी तरह पीटा। बाद में सुदीप के आत्मीय ने हस्तक्षेप करके उसे बचाया। उसके सिर व शरीर के विभिन्न हिस्सों पर चोट के निशान देखे गए है। घायल शिक्षक को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तृणमूल नेता व पूर्व पार्षद ने बताया कि इस घटना के लिए मैं दुखी हूं। वहीं तृणमूल के प्रदेश महासचिव कृष्णेंदु चौधरी ने बताया कि परितोष चौधरी सीपीएम से जीतकर पार्षद बने थे। वें तृणमूल के कोई नहीं है। प्रशासन नियम के अनुसार कार्रवाई करें।

भाजपा के जिला अध्यक्ष गोविंद चंद्र मंडल ने बताया कि तृणमूल ने सारी मर्यादा तोड़ दी है। शिक्षक पर हमला को लेकर हम निंदा करते है। आरोपित परितोष चौधरी को गिरफ्तार करनी चाहिए।

कैप्शन : अस्पताल में भर्ती शिक्षक

chat bot
आपका साथी