करंट लगने से तीन की मौत, शव लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

-मोथाबाड़ी हबीबपुर व गाजोल थाना इलाके में हुआ हादसा -मृतकों में एक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:50 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:50 PM (IST)
करंट लगने से तीन की मौत, शव लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
करंट लगने से तीन की मौत, शव लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

कैचवर्ड: असावधानी

-मोथाबाड़ी, हबीबपुर व गाजोल थाना इलाके में हुआ हादसा

-मृतकों में एक मूक बधिर, स्टेशन मैनेजर ने जांच का दिया आश्वासन

संवाद सूत्र,मालदा: मालदा जिला के विभिन्न इलाकों में गुरुवार को करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गयी। आक्रोशित लोगों ने शव लेकर विद्युत विभाग के कार्यालय में प्रदर्शन किया। यह हादसा मोथाबाड़ी, हबीबपुर व गाजोल थाना इलाके में घटित हुई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों का नाम शेख सिद्दीक (71), तुलसी सिंह (33)और हरि प्रसाद भट्टाचार्य(51) है। शेख सिद्दीक मोथाबाड़ी थाना के सराफाटोला के निवासी थें। वहीं तुलसी सिंह हबीबपुर थाना के आइहो ऋषिपुर इलाके के रहने वाले बताए गए है। हरि प्रसाद भट्टाचार्य गाजोल के निवासी थी। शेख सिद्दीक पेशे से पोर्टर थे। सराफाटोला के निवासियों ने शेख सिद्दीक के शव को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। इसे लेकर विद्युत विभाग को जिम्मेदार ठहराया। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार को तेज हवा व तूफान के कारण कई जगहों पर बिजली का तार टूट कर गिर गया। जमीन पर पड़े विद्युत के तार के चपेट में आकर शेख सिद्दीक की मौत हुई। लोगों के प्रदर्शन को देखते हुए मोथाबाड़ी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

मृतक तुलसी सिंह के परिजनों ने बताया कि तुलसी सिंह मुक-बधिर था। गुरुवार की सुबह घर के पीछे सरकारी कल से पानी लाने गया था। जमीन पर बिजली के तार के चपेट में आकर वह बेहोश हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया।

वहीं हरिप्रदसाद भट्टाचार्य अपने खेत में पानी देने गया था। लेकिन विद्युत के तार के चपेट में आकर उसकी मौत हो गयी। मोथाबाड़ी के विद्युत विभाग के स्टेशन मैनेजर जर्मन हुसैन ने बताया कि हम पूरे मामले की जांच कर रहें है।

कैप्शन : घटनास्थल पर लोगों की भीड़

chat bot
आपका साथी