पश्चिम बंगाल को अफगानिस्तान होने से बचाए : डॉ. सुकांत मजूमदार

सर्दी-खांसी होने से भी ममता बनर्जी सीबीआई की मांग करती थी

JagranTue, 21 Sep 2021 07:20 PM (IST)
पश्चिम बंगाल को अफगानिस्तान होने से बचाए : डॉ. सुकांत मजूमदार

कैचवर्ड : दांव-पेंच

-सर्दी-खांसी होने से भी ममता बनर्जी सीबीआई की मांग करती थी, अब इसी सीबीआई से उन्हें सबसे अधिक परेशानी है

-बाबुल सुप्रियो ने क्यों दल बदला, वें ही बता सकते है

-दिलीप घोष ने भाजपा के सफल प्रदेश अध्यक्ष की भूमिका निभाई

जागरण टीम,मालदा/बालुरघाट: पश्चिम बंगाल की हालत अफगानिस्तान जैसी न हो जाए। उसे तालिबानी मानसिकता वाली सरकार से बचाना होगा। हमारी लड़ाई व्यक्ति विशेष या पार्टी से नहीं। बल्कि सिद्धांत व आदर्शो से। यह कहना है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार का। कोलकाता रवाना होने से पूर्व वे मंगलवार को मालदा टाउन स्टेशन पर पत्रकारों से मुखातिब हुए। उन्होंने दल बदलने वाले नेताओं व विधायकों के संदर्भ में कहा कि जो वास्तव में भाजपा के है, वें कभी भी लोभ-लालच में फंस कर पार्टी नहीं बदलेंगे। हम अपने बूथ कार्यकर्ताओं पर निर्भर है।

बाबुल सुप्रियो के तृणमूल में शामिल होने के संदेर्भ में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बाबुल भाजपा के लड़ाकू नेता था। वें पार्टी में रहते तो ठीक रहता। मेरे प्रिय दोस्त थे। आखिर उन्होंने पार्टी क्यों बदला? तृणमूल में क्यों गए? ये बाबुल दा ही बता सकते है।

डॉ. सुकांत मजूमदार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में 18 सीटें जीतने वाले भाजपा सांसदों ने पार्टी नहीं छोड़ी। दिलीप घोष भाजपा के सफल प्रदेश अध्यक्ष की भूमिका निभाई है। उन्होंने हमें संघर्ष का मार्ग दिखाया है। उनसे पहले भी पार्टी के लिए काफी संघर्ष किया था। हमें भी उसी तरह संघर्ष करना होगा। भाजपा में कोई लॉबी नहीं है। हम सभी भारत माता की जय करने की लॉबी करते है। हमारी कमल फूल की लॉबी है।

भवानीपुर विधानसभा उप चुनाव के विषय में प्रदेश अध्यक्ष ने कटाक्ष करते हुए कहा कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी की पराजय हुई थी। एक बार और हम उन्हें हार का स्वाद चखवाएंगे।

रतुआ व हरिशचंद्रपुर में सामुहिक दुष्कर्म व हत्या के संबंध में डॉ. सुकांत मजूमदार ने कहा कि बंगाल आज इस बंगाल की बेटी के हाथों में सुरक्षित नहीं। चुनाव परिणाम के बाद महिलाओं पर आक्रमण किया गया। हमारी महिला कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया है। रतुआ कांड में भी तृणमूल के तीन कार्यकर्ताओं ने दुष्कर्म किया है। लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। सीबीआई जांच को लेकर मुख्यमंत्री आजकल ज्यादा गुस्सा हो जाती है। एक समय सर्दी-खांसी होने पर भी सीबीआई जांच की मांग करने की मांग करती थी। नगरपालिका चुनाव शीघ्र कराया जाए। नगरपालिका चुनाव में भी हर जगह कमल खिलेगा। बतादें कि मालदा टाउन स्टेशन पर नए प्रदेश अध्यक्ष को सम्मानित करने के लिए भाजपा के जिला अध्यक्ष गोविंद चंद्र मंडल सहित विभिन्न नेता मौजूद थे। वहीं दूसरी ओर बालुरघाट के सांसद के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं पर काफी उत्साह देखा गया। जगह-जगह लड्डू बांटे गए।

कैप्शन : भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष को सम्मानित करते गोविंद चंद्र मंडल

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.