राज्य के मंत्री साबिना इयासमीन के घर के पास बम धमाका

- स्थानीय लोगों का आरोप काफी समय से घर में हो रहे थे बम बनाने का काम - भाजपा ने बम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:19 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:19 PM (IST)
राज्य के मंत्री साबिना इयासमीन के घर के पास बम धमाका
राज्य के मंत्री साबिना इयासमीन के घर के पास बम धमाका

- स्थानीय लोगों का आरोप, काफी समय से घर में हो रहे थे बम बनाने का काम

- भाजपा ने बम विस्फोट कांड का आरोप शासक दल पर लगाया

- तृणमूल ने आरोप को किया खारिज, भाजपा के राज्य में अपराध की घटना सबसे ज्यादा

संवादसूत्र, मालदा : राज्य के मंत्री साबिना इयासमीन के घर से कुछ दूर एक खाली पड़े मकान में बम विस्फोट की घटना को लेकर इलाके में उत्तेजना देखा गया। मालदा के कालियाचक थाना के चांदपुर इलाके में यह घटना घटी। वही घटना की खबर मिलते ही कालियाचक थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जिस घर में बम विस्फोट की घटना घटी है, वह रफिकुल शेख का बताया गया है, जो घटना के बाद से फरार है।

सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह बम विस्फोट की आवाज से पूरा इलाका कांप उठा। पुलिस ने मौके से कई बम बरामद किए है। लोगों का आरोप है कि उस घर में बम को जमा करके रखा गया था। नाम न छापने की शर्त पर एक स्थानीय निवासी ने बताया कि जान जोखिम में डालकर उस घर में बम तैयार होता था, जिससे विभिन्न जगहों पर भेजा जाता था। वही इस घटना को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। भाजपा के जिलाध्यक्ष गोविंद चंद्र मंडल ने बताया कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। पुलिस प्रशासन शासक दल के नेताओं की जी हुजुरी करने में व्यस्त है। अब कालियागंज में बदमाशों का राज हो गया है। जिससे आम लोगों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे है। उन्होंने कहा कि शासक दल के लोग ही इस घटना को अंजाम दे रहे है।

वही दूसरी ओर भाजपा के आरोप को खारिज करते हुए मालदा जिले के प्रवक्ता शुभमय बसू ने कहा कि भाजपा का आरोप गलत है। वहां पर कुछ बदमाशों ने बम जमा किया था। जिसके कारण बम विस्फोट की घटना घटी है। भाजपा शासित राज्यों में जिस प्रकार से अपराध की घटना घट रही है, इससे सभी वाकिफ है।

इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक अलोक राजोरिया ने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी