46 हजार के जाली नोट के साथ चालक गिरफ्तार

मालदा जिला के कालियाचक थाना क्षेत्र के बालियाडांगा इलाके में बीएसएफ टीम ने एक मैजिक वैन के चालक 46 हजार रुपये के जाली नोट के साथ गिरफ्तार किया। सभी नकली नोट दो-दो हजार रुपये के थे।

By Edited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 05:00 PM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 05:00 PM (IST)
46 हजार के जाली नोट के साथ चालक गिरफ्तार
46 हजार के जाली नोट के साथ चालक गिरफ्तार
मालदा [संवादसूत्र]। मालदा जिला के कालियाचक थाना के बालियाडांगा इलाके के 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अभियान चलाकर बीएसएफ के जवानों ने बुधवार की शाम 46 हजार रुपये के जाली नोट के साथ मैजिक वैन चालक को गिरफ्तार किया। चालक ने सीट के नीचे नोट छिपाकर रखे थे। सभी नोट दो-दो हजार के है।
आरोपी को गुरुवार को कालियाचक थाना पुलिस को सौंप दिया गया। गिरफ्तार आरोपी का नाम सद्दाम हुसैन (25) बताया गया है। वह कालियाचक के चरिअनंतपुर इलाके का निवासी है। गोपालगंज स्टैंड से मालदा रूट पर वह मैजिक वैन चलाता है। गाड़ी उसकी अपनी है। इसकी सूचना बीएसएफ के खुफिया विभाग को मिली। बीएसएफ के जवानों ने सद्दाम हुसैन के खिलाफ जोरदार अभियान चलाया और उसे जाली नोट के साथ गिरफ्तार कर लिया। मैजिक वैन में पांच यात्री भी थे। यात्रियों को जरूरी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। सीट की तलाशी में 23 गुलाबी नोट बरामद हुए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक सरकार ने बताया कि चालक सद्दाम हुसैन जाली नोट गाड़ी में छिपाकर मालदा शहर में किसी दूसरे को देने जा रहा था। कालियाचक थाना पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।
chat bot
आपका साथी