फिर से बेटी को जन्म देने पर पत्‍‌नी को जान से मारने का प्रयास

कैचवर्ड भेद-भाव -गंभीर हालत में स्वीटी बीबी मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती -पुलिस ने

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 07:03 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 07:03 PM (IST)
फिर से बेटी को जन्म देने पर पत्‍‌नी को जान से मारने का प्रयास
फिर से बेटी को जन्म देने पर पत्‍‌नी को जान से मारने का प्रयास

कैचवर्ड: भेद-भाव

-गंभीर हालत में स्वीटी बीबी मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती

-पुलिस ने आरोपित पति को किया गिरफ्तार, परिजनों ने किया पुलिस वैन का घेराव

संवाद सूत्र,मालदा: बेटे की चाहत में लगातार तीन बेटियां हो गयी। बेटे की इच्छा से फिर स्वीटी बीबी(28) गर्भवती हुई। लेकिन इस बार भी उसने बेटी को ही जन्म दिया। चौथी बेटी का जन्म उसके ससुराल में जैसे कोई पाप हो गया है। बेटी के जन्म से गुस्साये पति इमरान शेख ने उसे जान से मारने का प्रयास किया। स्वीटी की हालत चिकित्सकों ने गंभीर बताई है। उसे मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्वीटी के आत्मीय नसीम शेख ने बताया कि 10 साल पहले माणिकचक के इलायतपुर के निवासी इमरान शेख के साथ पूरे रीति-नीति से निकाह हुआ। सात दिन पहले स्वीटी ने फिर एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म होने के बाद से उसकी देखभाल की जगह उठते-बैठते उसे बुरा-भला कहने लगे। रविवार को दभिया लेकर स्वीटी पर हमला किया गया। हो-हल्ला की सूचना मिलने पर आस-पास के लोग जुटने लगे। उसे गंभीर हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वीटी के परिजनों ने आरोपित पति को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है। परिजनों ने बताया कि बेटे के लिए उसका पति स्वीटी को बुरी तरह प्रताड़ित करता है। यदि वह बेटी को जन्म दे रही है, तो इसमें स्वीटी का दोष नहीं है।

इंगलिश बाजार थाना के आईसी मदन मोहन राय ने बताया कि इस घटना के आरोप में आरोपित पति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

कैप्शन : अस्पताल में भर्ती स्वीटी बीबी

chat bot
आपका साथी