दो गुटों में हिंसक झड़प, पंचायत सदस्या के पति का अपहरण का प्रयास

कैचवर्ड अपराध -हमले में दोनों ओर से चार घायल -आलिम शेख ने एनामुल हुसैन पर जान से मारन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:29 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:29 PM (IST)
दो गुटों में हिंसक झड़प, पंचायत सदस्या के पति का अपहरण का प्रयास
दो गुटों में हिंसक झड़प, पंचायत सदस्या के पति का अपहरण का प्रयास

कैचवर्ड : अपराध

-हमले में दोनों ओर से चार घायल

-आलिम शेख ने एनामुल हुसैन पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

-पार्टी में कुछ कार्यकर्ता कलंक है, उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा: शुभमय

संवाद सूत्र,मालदा: माणिकचक बस स्टैंड के पास मंगलवार देर रात को तृणमूल के दो गुटों के बीच हिंसक झड़प से पूरे इलाके में उत्तेजना का माहौल देखा गया। पंचायत सदस्या रूबीना बीबी के पति व तृणमूल नेता एनामुल हुसैन का अपहरण करने का प्रयास किया गया। करीब 20 से 25 बदमाश अपहरण के लिए थे। अपहरण में बाधा देने पर दो गुटों में मारपीट हो गयी, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल होगा। आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ता आलिम शेख के नेतृत्व में बदमाश अपहरण करने आए थे। एनामुल हुसैन ने इस लेकर माणिकचक थाना में आलिम शेख के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। दूसरी ओर आलिम शेख ने एनामुल हुसैन पर आरोप लगाया है कि एनामुल के लोग मुझे फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। मैं थाने में प्राथमिकी देने जा रहा था, बीच रास्ते पर मुझपर हमला किया गया। गौरतलब है कि भाजपा के प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर तृणमूल के दो गुट हो गए है।

गुटबाजी के संबंध में तृणमूल के शुभमय बसु ने बताया कि कुछ तृणमूल के कार्यकर्ता पार्टी के लिए कलंक है। ऐसे लोगों को हम शीघ्र पार्टी से निकाल देंगे। इसे लेकर हमने जिला कमेटी व ब्लॉक कमेटी को प्रस्ताव भेजा है।

वहीं आपसी गुटबाजी पर चुटकी लेते हुए भाजपा के जिलाध्यक्ष गोविंद चंद्र मंरूल ने बताया कि एक दल भाजपा में शामिल हो गया है। वहीं कुछ भाजपा लोगों को जबरन तृणमूल में शामिल करवा लिया गया है। वहीं तृणमूल का एक पंचायत सदस्य फरार है। तृणमूल की यही संस्कृति है। इससे जनता का कभी विकास नहीं होगा। यहां बस बंदरबाट हो रहा है। कार्य नहीं हो रहा है। पार्टी में शांति नहीं है।

कैप्शन : माणिकचक थाना परिसर में तृणमूल कार्यकर्ता

chat bot
आपका साथी