कोलकाता के चाकदह में युवक की धारदार हथियार से हत्या, गंगा में दो लोगों के शव मिले

गली में युवक औंधा पड़ा था। उसकी गर्दन और हाथों पर धारदार हथियार से हुए जख्म के निशान है। युवक की पहचान चाकदह थाना सिलिन्डार गांव के निवासी रीपन घोष उर्फ पिन्टू (26) के रुप में हुई है। वह स्थानीय बाजार के फार्मेसी में काम करता था।

By Priti JhaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:00 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:00 AM (IST)
कोलकाता के चाकदह में युवक की धारदार हथियार से हत्या, गंगा में दो लोगों के शव मिले
कोलकाता के चाकदह में युवक की धारदार हथियार से हत्या, गंगा में दो लोगों के शव मिले

राज्य ब्यूरो, कोलकाता । चाकदह थानांर्तगत कमालपुर ब्वायज स्कूल के बगल की गली में खून से लथपथ पड़े युवक को देख इलाके में खलबली मच गई। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के मदद से युवक को उठाकर चाकदह अस्पताल ले गई। वह पूरी तरह से बेहोश था केवल सांसे चल रही थी। संगीन हालत को देखते हुए डाक्टरों ने जख्मों पर मरहम पट्टी कर बेहतर इलाज के लिए कल्याणी जेएनएम अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन ले जाते समय रास्ते में ही उसने दमतोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक गली में युवक औंधा पड़ा था। उसकी गर्दन और हाथों पर धारदार हथियार से हुए जख्म के निशान है। युवक की पहचान चाकदह थाना के तातल 2 नंबर ग्राम पंचायत अंतर्गत सिलिन्डार गांव के निवासी रीपन घोष उर्फ पिन्टू (26) के रुप में हुई है। वह स्थानीय बाजार के फार्मेसी में काम करता था। आरोप है कि फार्मेसी के काम से निपटकर घर लौट रहे पिन्टू पर धारदार हथियार से पिछे से हमला किया गया है। घटना की खबर पाकर थाना पहुंचे घर वालों ने हत्या की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

विसर्जन के दौरान गंगा घाट से मिले दो शव

द्वादसी की सुबह विसर्जन के दौरान गंगा घाट से दो लोगों का शव बरामद किया गया। एक व्यक्ति का शव काशीपुर घाट तो दूसरे का शव बाजेकदमतल्ला घाट पर मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया। दोनों व्यक्ति की अनुमानित उम्र 50 से 55 वर्ष बतायी गयी है। मृत लोगों की पहचान नहीं हो पायी है। उनकी मौत कैसे हुई है यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि दुर्गा पूजा के विसर्जन के दौरान गंगा नदी में दोनों व्यक्ति डूब गए। दोनों व्यक्ति के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में संभावना है कि नशे की हालत में नदी में उतरने के दौरान दोनों डूब गए। 

chat bot
आपका साथी