West Bengal: मोबाइल पर सेल्फी लेने के दौरान झील में डूबने से युवक की मौत

जानकारी के अनुसार वह मल्लिकपुर इलाके में अपने रिश्तेदार के घर अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए आया था। इस बीच वह दोस्त के साथ झील में उतरा और सेल्फी लेने लगा। इस बीच वह अचानक झील में डूब गया।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:51 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:51 AM (IST)
West Bengal: मोबाइल पर सेल्फी लेने के दौरान झील में डूबने से युवक की मौत
मोबाइल पर सेल्फी लेने के दौरान झील में डूबने से युवक की मौत

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। मोबाइल पर सेल्फी लेने के दौरान झील में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान बूबाई दास (18) के रूप में की गई है। वह कराया थाना क्षेत्र के तिलजला इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है । यह घटना बारुइपुर थाना अंतर्गत मल्लिकपुर आंकना इलाके में घटी है। जानकारी के अनुसार वह मल्लिकपुर इलाके में अपने रिश्तेदार के घर अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए आया था। इस बीच वह दोस्त के साथ झील में उतरा और सेल्फी लेने लगा।

इस बीच वह अचानक झील में डूब गया। इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना बारुइपुर थाने की पुलिस को दी। बारुइपुर थाने के आइसी देव कुमार राय ने बताया कि गोताखोरों की मदद से लगभग पांच घंटे बाद शव को झील से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस घटना से परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि हावडा- बंडेल मेन लाइन में स्थित हुगली जिले के भद्रेश्वर रेलवे स्टेशन के पास वीडियो बनाने के चक्कर में एक किशोर को अपनी जान गंवानी पड़ी। मृतक का नाम धीरज पटेल (16) बताया गया है। शुक्रवार शाम दुर्गापूजा दशमी के दिन धीरज अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर भद्रेश्वर स्टेशन से कुछ दूर रेल लाइन के पास खड़े होकर वीडियो बना रहा था। तभी पीछे से तेज गति से आ रही लोकल ट्रेन ने उसे घक्का मार दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। खबर पाकर घटनास्थल पर शेवड़ाफुली जीआरपी के अधिकारी पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल भेजा है।

बताया गया है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त हावड़ा से बंडेल की ओर तेज गति से जा रही लोकल ट्रेन के चालक ने कई बार होर्न भी बजाए। लेकिन धीरज इस कदर से वीडियो बनाने में मगन था कि वह होर्न भी नहीं सुन सका। धीरज के स्वजनों का कहना है कि उसे वीडियो बनाने का शौक था और वह काफी दिनों से ऐसा कर रहा था। इधर, भद्रेश्वर रेलवे लाइन बस्ती इलाके का रहने वाले धीरज की मौत के बाद से यहां सन्नाटा पसरा हुआ है। धीरज जिस मोबाइल से वीडियो बना रहा था, उस मोबाइल को पुलिस जब्त करके अपने साथ ले गई है। पुलिस घटना की तहकीकात में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी