West Bengal Politics : दिलीप घोष के काफिले पर हमले को लेकर विजयवर्गीय ने तृणमूल व पुलिस पर साधा निशाना

भाजपा नेता ने कहा इसका जवाब राज्य की जनता विधानसभा चुनाव में देगी। जब मूवमेंट हुआ वहां पुलिस खड़ी थी तभी पथराव हुआ। पुलिस में वहां के कार्यकर्ता और गुंडे शामिल हैं ये एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं जो चिंता की बात है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 08:17 PM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 08:17 PM (IST)
West Bengal Politics : दिलीप घोष के काफिले पर हमले को लेकर विजयवर्गीय ने तृणमूल व पुलिस पर साधा निशाना
इसका जवाब राज्य की जनता विधानसभा चुनाव में देगी।

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर हुए हमले को लेकर राष्ट्रीय महासचिव व राज्य प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल पुलिस व तृणमूल में निशाना साधा। उन्होंने पूछा कि पुलिस को उनके मूवमेंट पर ध्यान रखना चाहिए। जब मूवमेंट हुआ, वहां पुलिस खड़ी थी तभी पथराव हुआ। पुलिस में वहां के कार्यकर्ता और गुंडे शामिल हैं, ये एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं जो चिंता की बात है। 

पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया

विजयवर्गीय ने घोष पर हमले की कड़ी निंदा करते हुए पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया। इसके साथ ही ही ममता सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अति का अंत बहुत ही खराब होता है और इसका जवाब राज्य की जनता विधानसभा चुनाव में देगी। 

अलीपुरद्वार में घोष काफिले पर हमला

गौरतलब है कि गुरुवार को उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार में घोष के काफिले पर हमला किया गया। उनकी गाड़ियों पर पत्थरबाजी की गई थी। उन्होंने कहा कि पहले कार्यकर्ताओं और फिर प्रदेश अध्यक्ष पर हमला। 

हमला होता है, यह चिंता की बात

उनके साथ सिक्योरिटी चलती है, इसके बाद भी हिम्मत देखिए। उसके बाद हमला होता है, यह चिंता की बात है। उन्होंने पुलिस से सवाल पूछा अगर प्रदेश अध्यक्ष की सुरक्षा नहीं कर सकते तो किसकी सुरक्षा करेंगे? 

पथराव बहुत ही शर्म की बात है

25-30 लोग पत्थर लेकर खड़े हैं और पथराव कर रहे हैं, जो बहुत ही शर्म की बात है। उन्होंने इस हमले का सीधा आरोप ममता सरकार पर लगाते हुए कहा कि वह ममता जी के इस कृत्य की निंदा करते हैं।

chat bot
आपका साथी