दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

West Bengal Politics : अब शनिवार को नंदीग्राम जाएंगे राज्यपाल, हिंसा पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

आपत्ति के बावजूद हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे राज्यपाल। तृणमूल कांग्रेस के नेता जता रहे विरोध।

तृणमूल कांग्रेस के अन्य नेताओं ने राज्यपाल के कूचबिहार दौरे का विरोध किया है लेकिन राज्यपाल ने आपत्ति के बावजूद हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे। बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान नंदीग्राम काफी सुर्खियों में रहा। बाद में नंदीग्राम में हिंसा की शिकायते आ रही हैं।

Vijay KumarFri, 14 May 2021 10:19 PM (IST)

 राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल विधानसभा चुनाव बाद हुई हिंसा के मद्देनजर राज्यपाल जगदीप धनखड़ कूचबिहार और असम का दौरा करने के बाद शनिवार को नंदीग्राम जाएंगे और नंदीग्राम में हिंसा से प्रभावित लोगों से मिलेंगे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से लेकर तृणमूल कांग्रेस के अन्य नेताओं ने राज्यपाल के कूचबिहार दौरे का विरोध किया है, लेकिन राज्यपाल आपत्ति के बावजूद हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं। 

रनपगली और श्रीरामपुर शिविरों का दौरा कर हिंसा प्रभावित लोगों से कर चुके हैं मुलाकात

बता दें कि राज्यपाल ने गुरुवार को कूचबिहार जिले का और शुक्रवार को बंगाल से पलायन कर असम के राहत शिविरों में रह रहे हिंसा प्रभावित लोगों से रनपगली और श्रीरामपुर शिविरों का दौरा कर चुनाव नतीजों के बाद बदला लेने के लिए हुई हिंसा की वजह से बंगाल से भागकर वहां सुरक्षा के लिए शरण लिए लोगों से मुलाकात की थी। 

बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से नंदीग्राम जाएंगे, मुलाकात करेंगे और कल ही वापस आ जाएंगे

राज्यपाल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह शनिवार को बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से नंदीग्राम जाएंगे और वहां हिंसा पीड़ितों से मुलाकात करेंगे और कल ही वह वापस लौट आएंगे। बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान नंदीग्राम काफी सुर्खियों में रहा था। 

राज्यपाल का ममता पर हमला-राज्य जल रहा है, लेकिन सीएम को कुछ दिखाई नहीं देता

नंदीग्राम में भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हराया है। इसके बाद से लगातार नंदीग्राम में हिंसा की शिकायते आ रही हैं। भाजपा आरोप लगा रही है कि नंदीग्राम में भाजपा समर्थकों पर लगातार हमले हो रहे हैं। असम के दौरान के बाद राज्यपाल ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य जल रहा है, लेकिन सीएम को कुछ दिखाई नहीं देता है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.