तृणमूल के 41 विधायक भाजपा में आने को तैयार, हम चाहें तो आज गिर जाए ममता सरकार: विजयवर्गीय

बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज है ही लेकिन मांइड गेम भी खूब खेला जा रहा है। दो दिन पहले तृणमूल के मंत्री व नेता ज्योति प्रिय मल्लिक ने दावा किया था कि कई भाजपा सांसद जल्द ही तृणमूल में शामिल होंगे।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 05:08 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 05:25 PM (IST)
तृणमूल के 41 विधायक भाजपा में आने को तैयार, हम चाहें तो आज गिर जाए ममता सरकार: विजयवर्गीय
बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि तृणमूल के 41 विधायक भाजपा में आने को तैयार

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज है ही लेकिन मांइड गेम भी खूब खेला जा रहा है। दो दिन पहले तृणमूल के मंत्री व नेता ज्योति प्रिय मल्लिक ने दावा किया था कि कई भाजपा सांसद जल्द ही तृणमूल में शामिल होंगे। इसके बाद अब बंगाल भाजपा के प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि तृणमूल के 41 विधायक भाजपा में आने को तैयार है।

मेरे पास 41 विधायकों की सूची हैं, वे बीजेपी में आना चाहते हैं। मैं उन्हें बीजेपी में शामिल करूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगी। हम देख रहे हैं कि किसे लेना है और किसे नहीं। अगर छवि खराब है किसी की तो हम नहीं लेंगे। सबको लग रहा है ममता बनर्जी की सरकार जा रही है: कैलाश विजयवर्गीय,BJP pic.twitter.com/f6Tj833mxZ— ANI_HindiNews (@AHindinews) January 14, 2021

उन्होंने गुरुवार को कहा कि उनके पास 41 विधायकों की सूची है जो भाजपा में आना चाहते हैं। हमलोग उन्हें भाजपा में शामिल कर लूं तो बंगाल की ममता सरकार गिर जाएगी। हम देख रहे हैं कि किसे लेना है और किसे नहीं। अगर छवि खराब है तो हम नहीं लेंगे। सबको लग रहा है कि ममता बनर्जी की सरकार जा रही है।

इससे पहले पश्चिम बंगाल के खाद्य और आपूर्ति मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा था कि भाजपा 6 से 7 सांसद जल्द ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पांव छूकर तृणमूल में शामिल होंगे। उन्होंने दावा किया कि भाजपा में गए कई लोग वापसी के लिए तृणमूल में सिफारिश कर रहे हैं, लेकिन आखिरी फैसला पार्टी प्रमुख ममता दीदी के हाथ में हैं, उनकी हां पर ही आगे का कदम उठाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी