West Bengal News: फूलबागान में मकान की छत से कूदकर वृद्धा ने की खुदकुशी

फूलबागान थानांतर्गत डा. सुरेन सरकार रोड स्थित एक तीन मंजिला मकान की छत से कूदकर वृद्धा ने खुदकुशी कर ली। मृतका का नाम आभा घोष (83) है। वह सरकारी स्कूल की रिटायर्ड शिक्षिका थी। उसके दोनों बेटा और बेटी अमेरिका में रहते हैं।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:40 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:40 AM (IST)
West Bengal News: फूलबागान में मकान की छत से कूदकर वृद्धा ने की खुदकुशी
West Bengal News: फूलबागान में मकान की छत से कूदकर वृद्धा ने की खुदकुशी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। फूलबागान थानांतर्गत डा. सुरेन सरकार रोड स्थित एक तीन मंजिला मकान की छत से कूदकर वृद्धा ने खुदकुशी कर ली। मृतका का नाम आभा घोष (83) है। वह सरकारी स्कूल की रिटायर्ड शिक्षिका थी। उसके दोनों बेटा और बेटी अमेरिका में रहते हैं। वृद्धा घर में अकेले ही रहती थी। घटनास्थल से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह 6.45 बजे वृद्धा को मकान की गैलरी में रक्तरंजित अवस्था में अचेत पड़ा देख लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उद्धार कर तुरंत एनआरएस अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके चेहरे और हाथ में चोट के निशान मिले हैं। घटनास्थल से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार वृद्धा घर में अकेले रहने के कारण परेशान थी। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार बीते कई सालों से घर में अकेली रहती थी। वह कई दिनों से बीमार चल रही थी। ऐसे में उनकी देखभाल करने के लिए उनकी बहन और बहन के पति व बच्चे घर पर आकर रहने लगे थे। शुक्रवार की देर रात डेढ़ बजे वृद्धा को आखिरी बार घर में देखा गया था।

प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने खाया जहर

वहीं रुद्रपुर से किसी काम के चलते नैनीताल पहुंची युवती ने देर रात प्रेमी से हुई बातचीत के बाद विषाक्त पदार्थ गटक लिया। हालत बिगड़ने पर होटल कर्मियों ने उसे किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। इसी बीच एक कर्मी ने उससे पूछताछ करते हुए वीडियो भी रिकार्ड कर लिया। जिसमें युवती प्रेम प्रसंग में पीलीभीत के युवक द्वारा धोखा दिए जाने की बात कह रही है। इधर अस्पताल में उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस द्वारा पंचनामा की कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शिवपुर खानपुर पश्चिम उधमसिंह नगर निवासी 29 वर्षीय शालू अधिकारी शनिवार शाम किसी काम के चलते नैनीताल पहुंची थी। इधर उसने तल्लीताल जू रोड स्थित एक होटल में है करीब 4:30 बजे कमरा बुक करवाया। जिसके बाद वह कमरे के भीतर चली गई। रात करीब दस बजे होटल कर्मियों ने उसके कमरे से किसी चीज के गिरने की तेज आवाज सुनी। कर्मी दौड़ते हुए उसके कमरे तक पहुंचे तो पाया कि शालू दरवाजे से बाहर बरामदे पर बेसुध पड़ी है। उसके मुंह से झाग निकल रहा है।

chat bot
आपका साथी