West bengal election:वैशाली को पार्टी से निष्कासित किए जाने पर उनके विस क्षेत्र में उत्सवी माहौल

तृणमूल कांग्रेस विधायक वैशाली डालमिया को पार्टी से निष्कासित किए जाने पर उनके विधानसभा क्षेत्र के नेता-कार्यकर्ताओं के एक वर्ग में खुशी का माहौल है। युवा तृणमूल के महासचिव कैलाश मिश्रा ने कहा कि विधायक को पहले ही निष्कासित किया जाना चाहिए था।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 07:41 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 07:41 PM (IST)
West bengal election:वैशाली को पार्टी से निष्कासित किए जाने पर उनके विस क्षेत्र में उत्सवी माहौल
वैशाली को पार्टी विरोधी बयानबाजी के कारण पार्टी से निष्कासित किया गया

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस विधायक वैशाली डालमिया को पार्टी से निष्कासित किए जाने पर उनके विधानसभा क्षेत्र के नेता-कार्यकर्ताओं के एक वर्ग में खुशी का माहौल है। वे ढोल-नगाड़े बजाकर इसे उत्सव की तरह मना रहे हैं। युवा तृणमूल के महासचिव कैलाश मिश्रा ने कहा कि विधायक को पहले ही निष्कासित किया जाना चाहिए था। गौरतलब है कि वैशाली को पार्टी विरोधी बयानबाजी के कारण पार्टी से निष्कासित किया गया है। उन्होंने कहा था कि पार्टी के कुछ नेता पार्टी को दीमक की तरह खा रहे हैं। पुराने कार्यकर्ताओं को काम नहीं करने दिया जा रहा है। उनका भी अपमान किया जा रहा है। कुछ लोग पार्टी को बर्बाद कर रहे हैं।

'वैशाली ने भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी को मीर जाफर कहकर बुलाने पर भी आपत्ति जताई थी। वैशाली ने कहा था कि जिस दल में सुवेंदु दा का सम्मान किया गया था, उसी दल से बाहर निकलते ही वे बेईमान और ठग हो गए। इससे पहले उन्होंने बाहरी का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि वे हमेशा कहते हैं कि हमारे प्रधानमंत्री बाहरी हैं। भारत एक देश है और प्रधानमंत्री हमारे परिवार के मुखिया हैं।

बाली की विधायक की बयानबाजी से पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता नाराज थे। कैलाश मिश्रा ने कहा कि वैशाली ने पार्टी के लिए कोई काम नहीं किया। वह पार्टी और उसके नेताओं के खिलाफ बड़ी बातें कहती थीं। उन्होंने विधायक को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आपमें शक्ति है तो बाली में भाजपा के लिए खड़े हो जाइए। यदि आप जीत गईं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

chat bot
आपका साथी