West bengal election: तृणमूल के बाद अब भाजपा की रैली में लगा 'देश के गद्दारों को गोली मारो' का नारा

हुगली जिले के चंदननगर में भाजपा की रैली के दौरान कार्यकर्ताओं ने देश के गद्दारों को गोली मारो...को का नारा लगाया जिसको लेकर फिर विवाद खड़ा हो गया है। तृणमूल ने इसकी कड़ी निंदा की है। वहीं भाजपा ने भी खुद को इस नारे से अलग कर लिया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 06:16 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 06:16 PM (IST)
West bengal election: तृणमूल के बाद अब भाजपा की रैली में लगा 'देश के गद्दारों को गोली मारो' का नारा
हुगली जिले के चंदननगर में भाजपा की एक रैली के दौरान कार्यकर्ताआ ने लगाए नारे

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस व भाजपा के बीच जबर्दस्त सियासी घमासान मचा है और दोनों पार्टियां एक दूसरे पर प्रहार करने का कोई मौका नहीं चूक रही है। एक दिन पहले मंगलवार को सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने कोलकाता में एक रैली में 'बंगाल के गद्दारों को, गोली मारो... को का नारा लगाया था जिसकी काफी आलोचना हो रही है। वहीं, इसके अगले ही दिन बुधवार को हुगली जिले के चंदननगर में भाजपा की एक रैली के दौरान कार्यकर्ताओं ने 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...को का नारा लगाया, जिसको लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है।

तृणमूल ने इसकी कड़ी निंदा की है। वहीं, भाजपा ने भी खुद को इस नारे से अलग कर लिया है। प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा पार्टी इस तरह के नारे का समर्थन नहीं करती है। उन्होंने कहा कि जिसने भी यह नारा लगाया है उसने अन्याय किया है। ऐसी भाषा पार्टी को स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि जिसने यह नारा लगाया है पार्टी उसके खिलाफ कदम उठाने पर आगे विचार करेगी।

गौरतलब है कि बुधवार को चंदननगर के रथतल्ला मोड़ के पास रैली के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल की ओर इशारा करते हुए यह विवादित नारे लगाए। इस बारे में जब पूछा गया तो नारे लगाने वालों में शामिल एक भाजपा कार्यकर्ता ने कहा कि तृणमूल के अंदर जो कुछ लोग गद्दार की तरह काम कर रहे है, हम सेना से मांग कर रहे हैं ऐसे लोगों को गोली मार दे। 

वहीं, तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने इस नारे की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि एक दिन पहले तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों द्वारा जब एक रैली में बंगाल के गद्दारों को, गोली मारो... को का नारा लगाया था, उसकी भी हमने निंदा की थी। पार्टी इसका समर्थन नहीं करती। उन्होंने भाजपा पर इस तरह के नारे लगाकर सस्ती राजनीति करने का आरोप लगाया। 

chat bot
आपका साथी