West Bengal: नशे में धुत दोस्त पर किया चाकू से जानलेवा हमला, गिरफ्तार

आरोप है कि नशे में ही दोनों के बीच विवाद में अचानक ही तापस ने एक चाकू निकालकर सुबीर पर प्रहार कर दिया। सिर के साथ ही गले व कंधे पर भी प्रहार किया जिससे वह मौक पर ही गिर पड़ा। सुबीर को मृत समझकर अभियुक्त वहां से भाग निकला।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 11:48 AM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 11:48 AM (IST)
West Bengal: नशे में धुत दोस्त पर किया चाकू से जानलेवा हमला, गिरफ्तार
नशे में धुत दोस्त पर किया चाकू से जानलेवा हमला

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। कोलकाता महानगर से सटे बारासात इलाके में शराब के नशे में धुत युवक ने अपने ही दोस्त पर चाकू से हमला कर हत्या की कोशिश की। घटना बारासात थाना क्षेत्र के नोआपाड़ा इलाके की है। गंभीर स्थिति में जख्मी युवक सुबीर पाइक को बारासात अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। साथ ही पुलिस ने इस मामले में आरोपित तापस मल्लिक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि बारासात काठगोला का निवासी सुबीर ठेकेदारी करता है। सुबीर नौपाड़ा बिजली विभाग कार्यालय के सामने अपने दोस्त तापस मल्लिक के साथ शराब पी रहा था तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस लग गई। आरोप है कि नशे में ही दोनों के बीच विवाद में अचानक ही तापस ने एक चाकू निकालकर सुबीर पर प्रहार कर दिया। उसके सिर पर गंभीर चोट पहुंची है। इसके साथ ही गले व कंधे पर भी प्रहार किया गया जिससे वह मौक पर ही गिर पड़ा। सुबीर को मृत समझकर अभियुक्त वहां से भाग निकला।

हालांकि घायल अवस्था में ही सुबीर ने किसी तरह अपनी जेब से फोन निकालकर अपने परिवारवालों को संपर्क किया। वे आनन-फानन में वहां पहुंचे और सुबीर को बारासात जिला अस्पताल गए। आरोप है कि सुबीर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर पाकर वह उसे देखने के लिए बारासात अस्पताल भी पहुंचा। हालांकि, इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पीड़ित के परिवार की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि दोनों के बीच रुपयों को लेकर विवाद हुआ इसके बाद उसने हमला बोल दिया। 

chat bot
आपका साथी