west bengal crime: आइबी अधिकारी बनकर दो कारोबारियों का अपहरण करने वाले सात गिरफ्तार

आइबी का अधिकारी बनकर कोलकाता के दो कारोबारियों का अपहरण करने वाले शातिर गिरोह के सात गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन्हें एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने धर दबोचा है। यहीं से कारोबारियों के परिजनों को फोन कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:38 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:38 PM (IST)
west bengal crime: आइबी अधिकारी बनकर दो कारोबारियों का अपहरण करने वाले सात गिरफ्तार
आइबी अधिकारी बनकर दो कारोबारियों का अपहरण करने वाले सात गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : आइबी का अधिकारी बनकर कोलकाता के दो कारोबारियों का अपहरण करने वाले शातिर गिरोह के सात गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन्हें एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने धर दबोचा है।

मंगलवार को विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि सोमवार की शाम को इंटेलिजेंस ब्यूरो (आइबी) के अधिकारी बनकर दो कारोबारियों का अपहरण कर आरोपित एयरपोर्ट थाना इलाके के एक होटल में लाए थे। यहीं से कारोबारियों के परिजनों को फोन कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

उस कारोबारी के मित्र से सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट थाने की पुलिस जांच में जुट गई थी। आखिरकार एक होटल से इन सातों को धर दबोचा गया और दोनों कारोबारियों को सुरक्षित छुड़ा लिया गया है। इस गिरोह में और कौन-कौन से लोग शामिल हैं इस बारे में पूछताछ हो रही है। संदेह है कि इसमें पुलिसकर्मी भी शामिल हो सकते हैं।

chat bot
आपका साथी