West Bengal Crime : बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले में चाय की दुकान में सिलेंडर फटा, दुकान मालिक की हालत गंभीर

West Bengal Crime इस घटना में दुकान का मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल दुकान मालिक हाफिजुल शेख को फिलहाल इलाज के लिए कटवा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:14 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 05:14 PM (IST)
West Bengal Crime : बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले में चाय की दुकान में सिलेंडर फटा, दुकान मालिक की हालत गंभीर
पेट्रोल से आग फैलती चली गई और लपटों ने दुकान के साथ दुकान मालिक को भी चपेट में ले लिया।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के कटवा इलाके में एक दुकान में रखे गैस सिलेंडर में अचानक ब्लास्ट हो गया जिसके बाद पूरी दुकान आग की चपेट में आ गई। इस घटना में दुकान का मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल दुकान मालिक हाफिजुल शेख को फिलहाल इलाज के लिए कटवा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

दुकान में पेट्रोल की खुदरा बिक्री भी करता था

बताया जा रहा है कि हाफिजुल शेख अपनी चाय की दुकान में पेट्रोल की खुदरा बिक्री भी करता है। गुरूवार शाम अचानक से उसकी दुकान में रखे गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया, जिसके बाद दुकान में आग लग गई। दुकान में जमा करके रखे गए पेट्रोल की वजह से यह आग और तेजी से फैलती चली गई और देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरी दुकान के साथ ही दुकान के मालिक को भी अपनी चपेट में ले लिया।

आगजनी से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल

वहीं घटना की सूचना मिलते ही फौरन दमकल विभाग अधिकारी भी एक दमकल इंजन के साथ मौके पर पहुंच गए और दुकान में लगी आग पर काबू पाया गया। इस आगजनी की घटना की वजह से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला।

chat bot
आपका साथी