West Bengal Coronavirus : बंगाल में कोरोना से एक और डॉक्टर की मौत, 7 माह में 58 डॉक्टरों की हुई मौत

बंगाल में पिछले सात माह में पचास से अधिक डॉक्टरों की कोरोना से हो चुकी है मौत। डॉक्टर अमल रॉय को जिले के बोलपुर स्थित कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया गया उन्हें बोलपुर से कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया। वह काफी हद तक ठीक हो गए थे।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:55 PM (IST)
West Bengal Coronavirus : बंगाल में कोरोना से एक और डॉक्टर की मौत, 7 माह में 58 डॉक्टरों की हुई मौत
राज्य में कोरोना से पिछले सात माह में 58 डॉक्टरों की मौत हो चुकी है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल में कोरोना महामारी ने एक और डॉक्टर की जान ले ली। डॉक्टर अमल रॉय वीरभूम जिले के सिउड़ी अस्पताल में कार्यरत थे। कोरोना के लक्षणों पाए जाने के बाद उन्हें जिले के बोलपुर स्थित कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जांच में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई थी। इलाज के दौरान अचानक उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें बोलपुर से कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया। उनका कुछ समय वहां उपचार किया गया और वह काफी हद तक ठीक हो गए थे।

सोमवार रात शारीरिक स्थिति फिर से बिगड़ गई 

इसके बाद उनके परिवार के सदस्य उन्हें मेदिनीपुर स्थित अपने घर ले गए। उनका घर पर ही ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ इलाज किया जा रहा था। सोमवार रात उनकी अचानक शारीरिक स्थिति फिर से बिगड़ गई और मंगलवार सुबह मौत हो गई। राज्य में कोरोना से पिछले सात माह में 58 डॉक्टरों की मौत हो चुकी है। 

कुछ मानसिक समस्याएं भी थीं और घर में थे

पश्चिम बंगाल डॉक्टर्स फ़ोरम की ओर से डॉक्टर राजीव पांडेय ने कहा कि उन्हें कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। उन्हें कुछ मानसिक समस्याएं भी थीं। परिवार के सदस्य उन्हें घर ले गए। वहां इलाज चल रहा था। आज सुबह उनका निधन हो गया। इस दुख के समय में हम सब उनके परिवार के साथ हैं।

chat bot
आपका साथी