West Bengal Assembly Election 2021: अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल के राज्यपाल से की मुलाकात

West Bengal Assembly Election 2021 राज्यपाल से करीब एक घंटे की मुलाकात के बाद मिथुन चक्रवर्ती राजभवन से बाहर निकले। इस दौरान मिथुन ने कहा कि चुनावी व्यस्तता के कारण वह राज्यपाल से नहीं मिल सके थे। मिथुन ने कहा कि राज्यपाल के साथ उनकी यह सौजन्य मूलक मुलाकात थी।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 03:26 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 03:26 PM (IST)
West Bengal Assembly Election 2021: अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल के राज्यपाल से की मुलाकात
अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल के राज्यपाल से की मुलाकात

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने एवं मतगणना से ठीक एक दिन पहले अभिनेता एवं भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को अचानक राजभवन जाकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। मिथुन करीब एक घंटे तक राजभवन में ही रहे और राज्यपाल के साथ विभिन्न मुद्दों पर लंबी बातचीत की।

राज्यपाल से करीब एक घंटे की मुलाकात के बाद मिथुन चक्रवर्ती राजभवन से बाहर निकले। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मिथुन ने कहा कि चुनावी व्यस्तता के कारण वह राज्यपाल से नहीं मिल सके थे। मिथुन ने कहा कि राज्यपाल के साथ उनकी यह सौजन्य मूलक मुलाकात थी। इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है।

गौरतलब है कि एक दिन बाद ही बंगाल चुनाव का परिणाम भी आने वाला है। ऐसे में मिथुन की राज्यपाल से अचानक मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। हालांकि मिथुन ने पहले ही साफ कर दिया कि इसके राजनीतिक मतलब नहीं निकाले जाने चाहिए। 

chat bot
आपका साथी