West Bengal Assembly Election 2021: अभिषेक बनर्जी का भाजपा पर हमला, कहा- बाहरी को बंगाल से विदा करेंगे

West Bengal Assembly Election 2021 अभिषेक बनर्जी ने भाजपा को फिर बाहरी बताते हुए कहा कि वह उसे (बाहरी) को इस बार बंगाल से विदा करके रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को जो करना है वह करे लेकिन हम परास्त करके रहेंगे।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:28 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:28 PM (IST)
West Bengal Assembly Election 2021: अभिषेक बनर्जी का भाजपा पर हमला, कहा- बाहरी को बंगाल से विदा करेंगे
अभिषेक बनर्जी का भाजपा पर हमला, कहा- बाहरी को बंगाल से विदा करेंगे। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। West Bengal Assembly Election 2021: बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ सभी दलों ने प्रचार अभियान भी तेज कर दिया है। चुनाव की घोषणा के बाद तृणमूल कांग्रेस के सांसद व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को पश्चिम मेदिनीपुर जिले में पहला रोड शो किया। इस मौके पर उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। अभिषेक ने भाजपा को फिर बाहरी बताते हुए कहा कि वह उसे (बाहरी) को इस बार बंगाल से विदा करके रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को जो करना है वह करे लेकिन हम परास्त करके रहेंगे। उसे (भाजपा) को धमकाने व चमकाने से कोई लाभ नहीं मिलेगा। युवा तृणमूल के अध्यक्ष अभिषेक ने कहा कि बंगाल के विरुद्ध किसी भी अन्याय को वह बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि खेल अब शुरू हो चुका है। हम खेलेंगे और जीतेंगे। भाजपा के लिए एक इंच भी जमीन नहीं छोड़ेंगे। बंगाल की जनता चुनाव में भाजपा को जवाब देगी। उन्होंने फिर दोहराया कि तृणमूल कांग्रेस 250 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। अभिषेक ने दासपुर से घाटाल तक 4.5 किलोमीटर लंबे रोड शो का नेतृत्व किया। इस रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी थी। हालांकि रोड शो में घाटाल से तृणमूल सांसद व अभिनेता देव नहीं दिखे। गौरतलब है कि देव के भी तृणमूल से नाराज चलने की बात कहीं जा रही है। उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है। बता दें कि पश्चिम मेदिनीपुर जिले में पहले चरण में ही 27 मार्च को चुनाव होने हैं। यह रोड शो जिले की दो विधानसभा सीटों दासपुर व घाटाल को छुते हुए आयोजित हुईं। 

गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसको लेकर पुराने और नए कार्यकर्ताओं में आपसी गुटबाजी पर पार्टी ने कड़ा रवैया अपनाया है। हाल में बर्द्धमान जिले में पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के समक्ष प्रदर्शन करने और तोड़फोड़ करने के आरोप में पार्टी के तीन नेताओं को एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया है। प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी द्वारा जारी आदेश में कहा गया कि बर्द्धमान सदर जिला से जुड़े पार्टी के नेता समितिकांत मंडल, सागनिक सरकार और उत्तर चौधरी को पार्टी की गतिविधियों और पार्टी की सक्रिय सदस्यता से 12 माह के लिए प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने निलंबित करने का निर्णय लिया है।

chat bot
आपका साथी