मतदान के पहले बंगाल में सियासी हिंसा में तीन मरे, मुर्शिदाबाद में टीएमसी व काग्रेस कार्यकर्ता की मौत, क्लब में विस्फोट में एक की जान गई

मुर्शिदाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या के बाद तृणमूल कार्यकर्ता की बमबाजी में मौत

बंगाल में चुनावी हिंसा का दौर लगातार जारी है छठे चरण में मुर्शिदाबाद में कल मतदान है। ऐसे में मतदान से पहले मंगलवार को मुर्शिदाबाद के हरिहरपाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या के बाद एक तृणमूल कार्यकर्ता की बमबाजी में मौत हो गई।

Babita KashyapWed, 21 Apr 2021 01:09 PM (IST)

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल विधानसभा चुनाव में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले 24 घंटे में सियासी हिंसा में तीन लोगों की मौत हो गई है। कल मुर्शिदाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या के बाद एक तृणमूल कार्यकर्ता की बमबाजी में मौत हो गई। दूसरी ओर उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ में एक क्लब में विस्फोट से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके अलावा जिले के जगदल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास हुई बमबाजी की घटना घटी है। कांचरापाड़ा में भी बमबाजी की घटना घटी है। यहां भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय का आवास है।

मुर्शिदाबाद के हरिहरपाड़ा में कल रात बमबाजी में एक तृणमूल कार्यकर्ता की मौत हो गई। मृतक का नाम बादल घोष है। इसके अलावा मुर्शिदाबाद के हरिहरपाड़ा में ही कल कासिम अली (52) नामक एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। वह कांग्रेस का कार्यकर्ता था। कांग्रेस कार्यकर्ता हरिहरपाड़ा में रायपुर में एक चुनावी सभा से लौट रहे थे। उसी समय बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। घटना में 12 और कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। बता दें कि छठे चरण में मुर्शिदाबाद में कल मतदान है।

मतदान के पहले टीटागढ़ में क्लब में विस्फोट, एक की मौत

-मतदान के छठे चरण के पहले उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ इलाके में मंगलवार रात एक क्लब में हुए विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। दूसरी ओर जिले के जगदल स्थित भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास बमबाजी की गई है। आरोप है कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने तलाशी के नाम पर अर्जुन सिंह के घर के महिलाओं के साथ दुव्यर्वहार किया जिसे लेकर सिंह पुलिसकर्मियों से भिड़ गए।

कांचरापाड़ा में भी हुई बमबाजी

-दूसरी ओर, कांचरापाड़ा में बमबारी की घटना घटी है। यहां भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय का आवास है। हालांकि उनके घर से दूर बमबाजी हुई है। स्थानीय प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक रात 12.00 बजे के करीब कांचरापाड़ा नगरपालिका के 10 नंबर वार्ड स्थित मनसापाड़ा इलाके में अपराधिक तत्वों ने बमबाजी की थी। इसका भी आरोप सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर ही लगा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.