उषा उथुप और पापोन विक्टोरिया परिसर में नेताजी जयंती पर होने वाले समारोह में करेंगे परफॉर्म

जानी-मानी गायिका उषा उथुप और गायक पापोन विक्टोरिया मेमोरियल हाल परिसर में नेताजी की 125वीं जयंती पर होने वाले समारोह में परफॉर्म करेंगे। समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी शिरकत करने की संभावना है। समारोह में कई और राजनेता भी मौजूद रहेंगे।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 05:26 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 05:26 PM (IST)
उषा उथुप और पापोन विक्टोरिया परिसर में नेताजी जयंती पर होने वाले समारोह में करेंगे परफॉर्म
विक्टोरिया मेमोरियल हाल परिसर में नेताजी की 125वीं जयंती पर होगा समारोह

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : जानी-मानी गायिका उषा उथुप  और गायक पापोन विक्टोरिया मेमोरियल हाल परिसर में नेताजी की 125वीं जयंती पर होने वाले समारोह में परफॉर्म करेंगे। समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी शिरकत करने की संभावना है। समारोह में कई और राजनेता भी मौजूद रहेंगे। देश के विभिन्न हिस्सों की कई हस्तियां भी समारोह  की शोभा बढ़ाएंगी। बंगाली गायिका सोमलता आचार्य चौधरी भी प्रस्तुति देंगी।

चूंकि यह नेताजी की 125वीं जयंती है इसलिए 125 बच्चे इस समारोह में  महान स्वतंत्रता सेनानी के वेश में दिखेंगे। देश के कई हिस्सों के 100 नर्तक भी इस समारोह  में प्रस्तुति देंगे। ये कलाकार एक महीने से अधिक समय से इस आयोजन के लिए तैयारी कर रहे हैं। अभिनेत्री अंजना बसु ने खुलासा किया है कि बांगला फिल्म उद्योग से भी   कुछ कलाकार समारोह में शामिल होंगे। केंद्रीय सूचना एवं संस्कृति मंत्रालय फिलहाल समारोह के बारे में कुछ भी कहने से बच रहा है।

chat bot
आपका साथी