West Bengal: किशोरी की अस्वाभाविक मौत, परिवार ने लगाया दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप

पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या साबित करने पर जोर लगाया है वहीं पीड़ित परिवार पड़ोस में रहने वाले राजन और उसके दोस्तों पर दुष्कर्म कर किशोरी की हत्या करने का संदेह जताते हुए पुनः शव का पोस्टमार्टम करवाने की अपील करते हुए कोर्ट में गुहार लगायी।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 09:49 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 09:49 AM (IST)
West Bengal: किशोरी की अस्वाभाविक मौत, परिवार ने लगाया दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप
किशोरी की अस्वाभाविक मौत, परिवार ने लगाया दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। उत्तर 24 परगना के बशीरहाट के माटिया थाना इलाके में रहने वाली किशोरी की पिछले दिनों हुई अस्वाभाविक मौत का रहस्य उजागर अब तक नहीं हो पाया है। जहां पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या साबित करने पर जोर लगाया है वहीं पीड़ित परिवार पड़ोस में रहने वाले राजन और उसके दोस्तों पर दुष्कर्म कर किशोरी की हत्या करने का संदेह जताते हुए पुनः शव का पोस्टमार्टम करवाने की अपील करते हुए कोर्ट में गुहार लगायी।

पीड़ित परिवार की गुहार पर बशीरहाट पोक्सो कोर्ट ने पुनः पोस्टमार्टम का निर्देश भी दिया मगर कई कारणों से ऐसा नहीं हो पाया। न्याय की गुहार लगाने वाले परिवार ने शव को कब्र से ही गायब कर दिये जाने की आशंका पर रातभर कब्रगाह के बाहर पहरा दिया और इससे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गये। पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें जानकारी दी गयी थी कि किशोरी की तबीयत खराब है मगर जब वे माटिया पहुंचे तो उन्हें पु​लिस से पता चला कि फंदे से झूलता हुआ उसका शव बरामद किया गया था।

उनका कहना कि किशोरी आत्महत्या नहीं कर सकती है अगर उसने ऐसा किया भी है तो किसी कारण से अतः वह कारण सामने आना चाहिए यही कारण है उन्होंने कोर्ट में गुहार लगायी है। उन्होंने बताया कि वे पहले माटिया में ही रहते थे मगर काम के सिलसिले में फिर पति-पत्नी को बैरकपुर में रहना पड़ गया। यहां किशोरी और उसका भाई रहते थे। आस-पड़ोसियों के साथ रहते-रहते दोनों उनके परिवार के सदस्य की तरह ही वहां रहने लगे थे। इस बीच भाई को भी बैरकपुर जाना पड़ गया था और उसके जाते ही किशोरी के साथ यह घटना घट गयी। मृतका के परिवारवालों का आरोप है कि पुलिस राजन और अन्य अभियुक्तों को बचाने की​ कोशिश कर रही है वहीं पुलिस का कहना है कि अभियुक्त इलाके से फरार हैं। 

chat bot
आपका साथी