West Bengal Politics:जलशक्ति मंत्री ने कहा, ममता की जिद ने बंगाल में लोगों को बेघर कर रखा है

बनगांव दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में शेखावत ने चलाया गृह संपर्क अभियान

मिशन बंगाल में जुटे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को राज्य में गृह संपर्क अभियान के तहत उत्तर 24 परगना जिले के गायघटा ठाकुरनगर और बनगांव दक्षिण विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया।

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 08:48 PM (IST) Author: Vijay Kumar

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : मिशन बंगाल में जुटे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को राज्य में गृह संपर्क अभियान के तहत उत्तर 24 परगना जिले के गायघटा, ठाकुरनगर और बनगांव दक्षिण विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। इसके बाद शेखावत ने तृणमूल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जिद ने लोगों को बेघर कर रखा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना को भी दीदी गरीबों तक नहीं पहुंचा पाई हैं। यही कारण है कि आज जनता कच्चे मकानों में रहने के लिए मजबूर है। ममता सरकार ने पिछले 10 सालों में विकास के नाम पर सिर्फ जनता को ठगने का काम किया है।

वहीं, गृह संपर्क अभियान के दौरान शेखावत का गायघटा, ठाकुरनगर समेत कई जगहों पर स्वागत किया गया। इस दौरान वंचित, शोषित और पीडि़त महिलाओं ने अपना दुखड़ा बताते हुए अपनी समस्याओं से शेखावत को अवगत कराया। शेखावत ने कहा कि दीदी को हटाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के साथ पूरा बंगाल खड़ा हो गया है। अब बंगाल के मजदूरों, किसानों, युवाओं और मां बहनों को पता चल गया है कि उनकी समस्याओं का समाधान केवल मोदी सरकार ही कर सकती है। 

अलग-अलग वर्ग के समूहों के साथ बैठक भी की 

वहीं, केंद्रीय मंत्री ने अलग-अलग वर्ग के समूहों के साथ बैठक भी की, जिसमें लोगों ने ममता सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए अपनी समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, लेकिन बंगाल की ममता सरकार उन्हेंं आगे बढऩे नहीं दे रही है। सभी वर्ग के लोगों ने भाजपा का साथ देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई है।

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक कर किया उत्साहित 

शेखावत ने इस दौरान स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक कर टीम को उत्साहित किया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को टीम बनाकर काम करना चाहिए, ताकि आने वाले समय में हम ममता सरकार को राज्य से उखाड़ फेंकन में सफल हो सके। शेखावत ने पार्टी के आम कार्यकर्ता के घर भोजन भी किया। बता दें कि जहां उन्होंने भोजन किया, हाल में तृणमूल के कथित गुंडों ने उसके घर को तोड़ दिया था और उसे पीटा था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.