Bengal Chunav: नामांकन रैलियों में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री शेखावत, कार्यकर्ताओं ने लगाए जय श्रीराम के नारे

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने साउथ कोलकाता जिले के पार्टी कार्यालय पर ध्वजारोहण किया। शेखावत ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता राष्ट्र सेवा के प्रति समर्पित है। इस पार्टी का हिस्सा होना सौभाग्य से कम नहीं है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 12:22 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 12:22 PM (IST)
Bengal Chunav: नामांकन रैलियों में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री शेखावत, कार्यकर्ताओं ने लगाए जय श्रीराम के नारे
भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत का तूफानी प्रचार मंगलवार को भी जारी रहा। शेखावत ने भवानीपुर से भाजपा प्रत्याशी रुद्रनील घोष, जोड़ासांको से भाजपा प्रत्याशी मीना देवी पुरोहित और कसबा से प्रत्याशी डॉ. इंद्रनील खान की नामांकन रैली में हिस्सा लिया तथा तीनों का नामांकन पत्र भरवाया।

भवानीपुर और जोड़ासांको, तीनों ही स्थानों पर रैली के दौरान कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाए। शेखावत पार्टी प्रत्याशियों के साथ खुले वाहन में चल रहे थे। जिस रास्ते से रैली निकली, लोगों ने आगे बढ़कर स्वागत किया। रैली के दौरान कार्यकर्ताओं ने केसरिया साफे बांध रखे थे। शेखावत ने सभी का अभिवादन किया और भाजपा को वोट देने की अपील की।

ध्वजारोहण कर मनाया भाजपा का स्थापना दिवस

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने साउथ कोलकाता जिले के पार्टी कार्यालय पर ध्वजारोहण किया। शेखावत ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता राष्ट्र सेवा के प्रति समर्पित है। इस पार्टी का हिस्सा होना सौभाग्य से कम नहीं है। इस मौके पर सभी ने संगठन को मजबूत बनाने, पार्टी के सिद्धांतों और आदर्शों को हर व्यक्ति तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया। 

chat bot
आपका साथी