West Bengal:मोदी सरकार फ्री में दे रही कोरोना वैक्सीन, बकवास न करें ममताः बाबुल सुप्रियो

बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। आलम यह है कि अब यहां कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति हो रही है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के फ्री कोरोना वैक्सीन के वादे को लेकर भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने हमला बोला है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 05:19 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 05:19 PM (IST)
West Bengal:मोदी सरकार फ्री में दे रही कोरोना वैक्सीन, बकवास न करें ममताः बाबुल सुप्रियो
मोदी सरकार फ्री में दे रही कोरोना वैक्सीन, बकवास न करें ममताः बाबुल सुप्रियो

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। आलम यह है कि अब यहां कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति हो रही है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के फ्री कोरोना वैक्सीन के वादे को लेकर भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने हमला बोला है। बाबुल सुप्रियो ने कहा कि केंद्र सरकार लोगों के लिए फ्री में कोरोना वैक्सीन दे रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने इसको लेकर सभी राज्यों के सीएम के साथ वर्चुअल बैठक भी की। बाबुल सुप्रियो ने कहा कि राज्य के सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों का टीकाकरण करना होगा। ऐसे में मैं ममता बनर्जी से निवेदन करता हूं कि वे फ्री वैक्सीन उपलब्ध कराने जैसी बकवास न करें। क्योंकि केंद्र सरकार पहले ही आपको फ्री में कोरोना वैक्सीन मुहैया करा रही है। कोविड-19 टीके की करीब 6.89 लाख डोज की पहली खेप मंगलवार को विशेष विमान से पुणे से यहां पहुंच चुकी है और जिलों में टीकाकरण के लिए वैक्सीन पहुंच ने लगा है।

शनिवार से कोरोना का टीकाकरण कार्यक्रम शुरू होगा और प्राथमिकता के आधार पर करीब तीन करोड़ स्वास्थ्यकर्मियों और अग्रिम मोर्चे के कार्यकर्ताओं को पहले टीका लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी