कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों के मौत का सिलसिला सिलीगुड़ी में फिर शुरू, कोरोना से दो मरीजों की मौत

कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों के मौत का सिलसिला सिलीगुड़ी में फिर शुरू हो गया है। पिछले दो दिनों की राहत के बाद जहां बीते मंगलवार को कोरोनावायरस संक्रमित एक मरीज की मौत होने का मामला सामने आया था।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:50 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:50 PM (IST)
कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों के मौत का सिलसिला सिलीगुड़ी में फिर शुरू, कोरोना से दो मरीजों की मौत
सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में पिछले 27 दिनों में कोरोनावायरस के 1656 मामले सामने आ चुके हैं।

सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों के मौत का सिलसिला सिलीगुड़ी में फिर शुरू हो गया है। पिछले दो दिनों की राहत के बाद जहां बीते मंगलवार को कोरोनावायरस संक्रमित एक मरीज की मौत होने का मामला सामने आया था। वहीं बुधवार को दोपहर 1:00 बजे तक कोरोनावायरस संक्रमित 2 मरीजों की मौत हो चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार इन दोनों मरीजों की मौत कावाखाली स्थित कोविड-19 अस्पताल में हुई है। इस तरह से पिछले 28 दिनों में सिलीगुड़ी के दोनों कोविड-19 अस्पतालों, उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल तथा निजी नर्सिंग होम मिलाकर कुल कोरोनावायरस संक्रमित 92 मरीजों की मौत हो चुकी है।

वहीं सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में पिछले 27 दिनों में कोरोनावायरस के 1656 मामले सामने आ चुके हैं। उल्लेखनीय है कि सिलीगुड़ी व आसपास के क्षेत्रों में इस महीने कोरोनावायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच सोमवार व मंगलवार को थोड़ी राहत मिली थी।

जहां पिछले दो दिनों से दोनों कोविड-19 अस्पतालों समेत विभिन्न अस्पतालों में मौत के मामलों में काफी कमी देखी गई थी, वहीं बीते सोमवार तथा मंगलवार मिलाकर सिलीगुड़ी आसपास के क्षेत्रों में कोरोनावायरस के 120 मामले सामने आए थे, जो पिछले दिनों कोरोना के सामने आ रहे मामलों से कम थे।

हालांकि स्वास्थ्य विशेषज्ञों का मानना है की पूजा के दौरान जिस तरह से लोगों ने लापरवाही की तथा स्वास्थ नियमों का पालन किए बगैर मास्क तथा शारीरिक दूरी को नजरअंदाज करते हुए पूजा का भ्रमण किया, इसका परिणाम आने वाले कुछ दिनों में देखने को मिल सकता है। 

chat bot
आपका साथी