एक साथ शरा‍ब पी रहे तीन युवकों के बीच मामूली विवाद के बाद दो की हत्‍या

एक साथ शरा‍ब पी रहे तीन युवकों के बीच मामूली विवाद के बाद दो की हत्‍या
Publish Date:Sun, 20 Sep 2020 07:39 AM (IST) Author: Babita kashyap

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। एक साथ शराब पी रहे तीन युवकों के बीच हुए मामूली विवाद के बाद युवक ने अपने दो दोस्तों की चाकू मार कर हत्या कर दी। दूसरे दिन थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। यह सनसनीखेज मामला कोतवाली थाना के मेदिनीपुर शहर के केरानीचोटी इलाके का है। वारदात एक फूल की दुकान में हुई। जहां एक युवक ने अपने दो मित्रों की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और उसके बाद थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। 

 पुलिस सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों के नाम राजेश दास (30 ) और तन्मय मल्लिक (28) हैं। आरोपी का नाम विमल नायक उर्फ बाप्पा है। राजेश मेदिनीपुर शहर के किरानीचोटी इलाके का और तन्मय आनंदपुर थाना के साहसपुर इलाके का निवासी है।

 तीनों फूल व्यापारी, रात को जमी थी महफिल

पुलिस की जांच में सामने आया है कि तीनों फूल के कारोबारी थे। रात को तीनों ने दुकान में महफिल सजाई। तीनों शराब के नशे में धुत थे। इसी बीच किसी बात को लेकर उनमें बहस हुई। बहस के दौरान विमल ने तेजधार हथियार से उनके शरीर पर वार कर दिया। जिससे दोनों की घटना स्थल पर मौत हो गई।

 हत्या के बाद हुआ फरार

पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दोनों की हत्या के बाद उसने दुकान में ताला लगाया और वहां से फरार हो गया। शनिवार की सुबह थाने में जाकर उसने दोनों मित्रों की हत्या की बात कबूली और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। दोनों के शव दुकान में होने की जानकारी दी। चौकन्नी हुए पुलिसकर्मी उसे साथ लेकर घटनास्थल पर गए। बंद दुकान को खोलकर दोनों शवो को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस पूरी घटना की विस्तार से जांच कर रही है।

 भाई के हाथों गई भाई की जान

मामूली वाद-विवाद में बड़े भाई के हाथों छोटे भाई की हत्या हो गई। सिलीगुड़ी से सटे फासीदेवा प्रखंड के विधान नगर-2 नंबर ग्राम पंचायत के सतबील गांव मे हुई है। मृतक का नाम प्रदीप लाकड़ा (22) बताया गया है। इस घटना से पूरेइलाके मे मातम का माहौल है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने बड़े भाई को गिरफ्तार कर सिलीगुड़ी अदालत मे पेश किया। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है। मिली जानकारी के मु‍ताबिक मृत प्रदीप बीते कई वर्षो से मानसिक अवसाद से जूझ रहा था। प्रदीप और उसके बड़े भाई पीटर लाकड़ा के बीच अक्सर झगड़ा होता था। दोनों के बीच विवाद और हाथापाई रोजाना की बात थी। बीते मंगलवार की शाम भी दोनों के बीच विवाद शुरु हुआ। बीच-बचाव के लिए दोनों के पिता आए लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। वाद-विवाद के क्रम मे पीटर ने प्रदीप को धक्का दे दिया। जिससे प्रदीप जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गयी।  

 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया और हत्या के आरोप मे बड़े भाई पीटर को गिरफ्तार किया। आरोपित बड़े भाई को सिलीगुड़ी अदालत मे पेश किया गया। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.