बंगाल के हुगली जिले के चंडीतल्ला इलाके में परिवार के तीन सदस्यों की हत्या, रिश्‍तेदार ने दिया वारदात को अंजाम

बंगाल के हुगली जिले में सिंगुर के बाद अब उसी अंदाज में चंडीतल्ला इलाके में रिश्तेदार के हाथों एक ही परिवार के तीन लोगों की कथित हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस का अनुमान संपति विवाद में हुई है हत्या

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 06:12 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:12 PM (IST)
बंगाल के हुगली जिले के चंडीतल्ला इलाके में परिवार के तीन सदस्यों की हत्या, रिश्‍तेदार ने दिया वारदात को अंजाम
आरोपित गिरफ्तार, एक फरार, तिहरे हत्याकांड की घटना से दहशत में लोग

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल के हुगली जिले में सिंगुर के बाद अब उसी अंदाज में चंडीतल्ला इलाके में रिश्तेदार के हाथों एक ही परिवार के तीन लोगों की कथित हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हुगली ग्रामीण पुलिस ने इस मामले में मृतक के एक रिश्तेदार तपन घोष नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वहीं, इस सनसनीखेज वारदात से कथित रूप से जुड़े एक और आरोपित रिश्तेदार श्रीकांत घोष की पुलिस को तलाश है। घटना के बाद से श्रीकांत फरार है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार सुबह की है। पुलिस ने मृतक संजय घोष, उनकी पत्नी मिताली घोष तथा बेटी शिल्पी घोष की लाशों का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल में भेजा है। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि संपति विवाद को लेकर यह घटना घटी है। बताया गया कि सोमवार सुबह हुगली के चंडीतल्ला थाना क्षेत्र के नेटी इलाके के रहने वाले संजय घोष एवं उनके रिश्तेदार श्रीकांत घोष एवं तपन घोष के साथ संपति को लेकर विवाद शुरू हुआ।

आरोप है कि इसी दौरान गुस्से में आकर श्रीकांत एवं तपन घोष ने लोहे के रड एवं धारदार हथियार से पहले संजय घोष पर हमला किया। संजय की पत्नी मिताली जब अपने पति को बचाने पहुंची तो उनपर भी हमला बोल दिया। पिता एवं मां को लहूलुहान देख संजय की बेटी शिल्पा हमलावरों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन दोनों ने उन्हें भी नहीं बख्शा। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गर्दन पर प्रहार किए जाने के कारण शिल्पी की भी मौके पर ही मौत हो गई। खबर पाकर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और तीनों को अस्पताल पहुंचाया जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

इधर, तिहरे हत्याकांड की इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा है। मालूम हो कि इसी तरह की घटना बीते दो दिसंबर की सुबह जिले के सिंगुर थाना क्षेत्र के नदन बाजार इलाके में घटी थी, जब एक रिश्तेदार के हाथों एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी। उस घटना के अभी एक हफ्ते भी नहीं बीते कि जिले में एक बार फिर तिहरे हत्याकांड की इस घटना से लोग दहशत में हैं। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपितों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी