सीएए पर जेपी नड्डा के बयान पर Trinamool का पलटवार, तृणमूल सांसद बोलीं-कागज से पहले दिखा देंगे दरवाजा

West Bengal Politics संसद में जब इस विधेयक पर चर्चा की गई थी तब तृणमूल की तरफ से महुआ मोइत्रा ने मुखरता से अपनी बात रखी थी। भाजपा अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक बैठक के दौरान ममता सरकार पर निशाना साधा था।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:37 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:37 PM (IST)
सीएए पर जेपी नड्डा के बयान पर Trinamool का पलटवार, तृणमूल सांसद बोलीं-कागज से पहले दिखा देंगे दरवाजा
मोइत्रा की गिनती मौजूदा संसद में सबसे आक्रामक वक्ताओं के तौर पर होती है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : अगले साल होने वाले बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भी तैयारियां शुरू हो गई हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को बंगाल की रैली में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि जल्द ही राज्य में सीएए को लागू किया जाएगा। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने इस पर पलटवार किया है। तृणमूल सांसद और लोकसभा में पार्टी की आवाज मुखरता से रखने वाली महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर जेपी नड्डा को जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'जेपी नड्डा कह रहे हैं कि राज्य में जल्द सीएए लागू किया जाएगा। भाजपा सुन ले, हम आपको कागज दिखाने से पहले ही दरवाजा दिखा देंगे।' 

बता दें कि संसद में जब इस विधेयक पर चर्चा की गई थी तब तृणमूल की तरफ से महुआ मोइत्रा ने मुखरता से अपनी बात रखी थी। मोइत्रा की गिनती मौजूदा संसद में सबसे आक्रामक वक्ताओं के तौर पर होती है। वहीं भाजपा को इस बार बंगाल में सरकार बनाने की उम्मीद है। पार्टी ने अभी से यहां चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

बता दें कि सोमवार को भाजपा अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक बैठक के दौरान ममता सरकार पर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि हमारी नीति सभी के विकास के लिए है। इस दौरान नड्डा ने कहा कि सीएए को बहुत जल्द लागू किया जाएगा। कोविड-19 महामारी के कारण इस कार्य में देरी हुई है। नड्डा ने कहा कि आप सभी को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का लाभ मिलेगा। इसे संसद में पारित किया गया है।

chat bot
आपका साथी