तृणमूल विधायक देबश्री रॉय ने सोवन व बैशाखी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया

Trinamool MLA Debashree Roy filed a defamation case दक्षिण 24 परगना के रायदिघी से दो बार की विधायक देबश्री रॉय ने शनिवार को अलीपुर अदालत में भाजपा नेता सोवन चट्टोपाध्याय व भाजपा नेत्री बैशाखी बंद्योपाध्याय के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 08:50 PM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 08:50 PM (IST)
तृणमूल विधायक देबश्री रॉय ने सोवन व बैशाखी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया
सोवन चट्टोपाध्याय का नाम स्पष्ट रूप से बताया

राज्य ब्यूरो,  कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के रायदिघी से दो बार की विधायक देबश्री रॉय ने शनिवार को अलीपुर अदालत में भाजपा नेता सोवन चट्टोपाध्याय व भाजपा नेत्री बैशाखी बंद्योपाध्याय के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। वहीं दूसरी ओर कोलकाता में सोवन व बैशाखी की ओर से निकाले गए रोड शो में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओंं ने बाधा उत्पन्न की। 

देबश्री ने अलीपुर अदालत में मामला दायर करने के बाद मीडिया को बताया कि दो व्यक्तियों ने उन्हें बदनाम किया है। उन्होंने सोवन चट्टोपाध्याय का नाम स्पष्ट रूप से बताया है। हालांकि, उन्होंने दूसरे व्यक्ति के नाम का उल्लेख नहीं किया। कहा- "मैं उस महिला का नाम नहीं लेना चाहती।" यह पूछे जाने पर कि मानहानि कैसे हुई, उन्होंने कहा कि मुझ पर व्यक्तिगत हमला किया जा रहा है। जो मन में आ रहा है  वही  बोला जा रहा है । मुझे खारिज की गई नायिका के रूप में मजाक उड़ाया गया है। देबश्री ने कहा कि पूरा देश जानता है मुझे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं। मुझ पर टोटो कांड का भी आरोप लगाया जा रहा है। इस संदर्भ में देबश्री ने कहा, वह एक साजिश की शिकार हुई हैं। सोवन ने इस संबंध में विस्तार से कुछ नहीं कहा, लेकिन बैसाखी ने कहा कि वह अदालत में जवाब देंगी। 

कुछ दिन पहले, सोवन-बैशाखी दक्षिण 24 परगना के रायदिघी में भाजपा कार्यक्रम में शामिल हुए। वहां उन्होंने  तृणमूल कांग्रेस की विधायक के खिलाफ इस तरह के आरोप लगाए थे। दूसरी ओर आज कोलकाता में सोवन व बैशाखी की ओर से निकाले गए रोड शो में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओंं ने बाधा उत्पन्न की।

chat bot
आपका साथी