तृणमूल कांग्रेस ने कहा- धनखड़ को तत्काल राज्यपाल के पद से हटाया जाए

वह भाजपा नेता की तरह व्यवहार कर रहे हैं। हमें लगता है कि राज्य की बेहतरी के लिए उन्हें तुरंत हटाया जाना चाहिए। उन्होंने पीएम-केयर्स फंड को लेकर केंद्र पर भी हमला करते हुए आरोप लगाया कि इसमें पैसे को लेकर अनियमितताएं हैं।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 08:48 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 08:48 AM (IST)
तृणमूल कांग्रेस ने कहा-  धनखड़ को तत्काल राज्यपाल के पद से हटाया जाए
तृणमूल सांसद ने राज्यपाल पर लगाया राज्य में शांतिभंग करने की कोशिश का आऱोप।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो।  तृणमूल कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व सांसद काकोली घोष दस्तीदार ने मंगलवार को जगदीप धनखड़ को बंगाल के राज्यपाल के पद से तत्काल हटाने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि वह राज्य में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं।

पार्टी मुख्यालय में संबोधित करते हुए दस्तीदार ने कहा कि धनखड़ एक 'भाजपा नेता' की तरह व्यवहार कर रहे हैं। तीन बार की लोकसभा सदस्य दस्तीदार ने कहा कि राज्यपाल परिवार के मुखिया की तरह होते हैं। वह सबको साथ लेकर चलने के बजाय राज्य की शांति और स्थिरता को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

वह भाजपा नेता की तरह व्यवहार कर रहे हैं। हमें लगता है कि राज्य की बेहतरी के लिए उन्हें तुरंत हटाया जाना चाहिए। उन्होंने पीएम-केयर्स फंड को लेकर केंद्र पर भी हमला करते हुए आरोप लगाया कि इसमें पैसे को लेकर अनियमितताएं हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र संविधान द्वारा दी गई शक्तियों का दुरुपयोग कर रहा है। वे राज्यों की बकाया महत्वपूर्ण राशि रोक रहे हैं। केंद्र पर बंगाल का 85,000 करोड़ रुपये बकाया है। दलितों पर अत्याचार को लेकर दस्तीदार ने भाजपा पर प्रहार किया।

उन्होंने उत्तर प्रदेश में हाथरस की घटना के संदर्भ में कहा कि हर चुनाव से पहले, हम भाजपा नेताओं को पांच सितारा होटलों का खाना दलितों के साथ खाते हुए फोटो खिंचवाते देखते हैं। चुनाव के बाद दलित महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार, दुष्कर्म किया जाता है, उनके शव को जलाया जाता है। यह भाजपा की सच्चाई है। 

chat bot
आपका साथी