राज्यपाल साहब, दया करके दिल्ली से लौटिएगा मत! तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने जगदीप धनखड़ पर फिर साधा निशाना

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने दिल्ली दौरे पर गए राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर फिर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा-अंकल जी ने कहा है कि वे दिल्ली जा रहे हैं। बंगाल के राज्यपाल साहब दया करके अब लौटिएगा मत।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:02 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:02 PM (IST)
राज्यपाल साहब, दया करके दिल्ली से लौटिएगा मत! तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने जगदीप धनखड़ पर फिर साधा निशाना
तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने दिल्ली दौरे पर गए राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर फिर निशाना साधा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने दिल्ली दौरे पर गए राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर फिर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा-'अंकल जी ने कहा है कि वे दिल्ली जा रहे हैं। बंगाल के राज्यपाल साहब दया करके अब लौटिएगा मत।' गौरतलब है कि इससे पहले भी महुआ ने राज्यपाल पर निशाना साधते हुए उनपर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया था।

सांसद ने दावा किया था कि राज्यपाल ने अपने परिवार के छह सदस्यों व करीबी रिश्तेदारों की ओएसडी पद पर नियुक्ति की है। महुआ ने उन लोगों के नाम भी बताए थे, साथ ही उनके राज्यपाल के साथ संबंध का भी उल्लेख किया था। महुआ ने उस वक्त भी राज्यपाल पर 'अंकल जी'' कहकर तंज कसा था। महुआ ने ट्वीट कर कहा था-' राज्यपाल ने राजभवन में अपना पूरा गांव बसा रखा है और सरकारी रुपये से उनका भरण-पोषण कर रहे हैं।

राज्यपाल राजभवन में बैठकर सुबह से शाम तक राज्य सरकार व मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलते रहते हैं। वे पहले खुद आइने में खुद को देखें कि राज्यपाल के पद को वे कितना नीचे ले आए हैं। यह बंगाल के लिए बेहद शर्म की बात है।' राज्यपाल ने इसपर कहा था-'मेरे व्यक्तिगत कर्मचारियों के तौर पर जिन ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) की नियुक्तियां की गई हैं, उनमें से कोई भी मेरे परिवार का करीबी नहीं है। वे तीन भिन्न राज्यों से हैं और चार भिन्न जातियों से ताल्लुक रखते हैं।उनमें से चार मेरी जाति से भी नहीं हैं और न ही मेरे राज्य से हैं।'

chat bot
आपका साथी