भवानीपुर विधानसभा सीट पर ममता बनर्जी ने मतदाताओं से फिर की भावुक अपील, चाहते हैं मैं सीएम बनी रहूं तो मुझे वोट दें

Bhabanipur उपचुनाव से पहले ममता ने गुरुवार को एक बार फिर यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भवानीपुर के मतदाताओं से भावुक अपील की। ममता ने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि मैं मुख्यमंत्री बनी रहूं तो भले बारिश हो कृपया बाहर जरूर निकलें और मुझे वोट दें।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:31 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:31 PM (IST)
भवानीपुर विधानसभा सीट पर ममता बनर्जी ने मतदाताओं से फिर की भावुक अपील, चाहते हैं मैं सीएम बनी रहूं तो मुझे वोट दें
भवानीपुर के मतदाताओं से ममता ने फिर की भावुक अपील

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल की हाई प्रोफाइल भवानीपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की उम्मीदवार व राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धुआंधार प्रचार में जुटी हुई हैं। 30 सितंबर को होने वाले उपचुनाव से पहले ममता ने गुरुवार को एक बार फिर यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भवानीपुर के मतदाताओं से भावुक अपील की। ममता ने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि मैं मुख्यमंत्री बनी रहूं तो भले बारिश हो, कृपया बाहर जरूर निकलें और मुझे वोट दें।

उन्होंने हर हाल में मतदान के दिन वोट डालने के लिए लोगों से निकलने की अपील कीं। दरअसल एक दिन पहले भी ममता ने कहा था कि यदि आप वोट नहीं देंगे, तो मैं सीएम नहीं रह पाऊंगी, कोई और सीएम होगा।‌ ममता ने आगे कहा कि भवानीपुर मिनी इंडिया है। यहां हर समुदाय के लोग रहते हैं। ममता ने कहा कि मैंने दक्षिणी कोलकाता की सीट से छह बार लोकसभा का चुनाव लड़ा और मैं भवानीपुर की आभारी हूं, आपने हर बार मुझे आशीर्वाद दिया।

निष्पक्ष तरीके से होते विधानसभा चुनाव तो 30 सीटें भी न जीत पाती भाजपा

ममता ने इस दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला और दावा किया कि यदि स्वतंत्र व निष्पक्ष तरीके से विधानसभा चुनाव हुए होते तो भाजपा 30 सीटें भी नहीं जीत पाती। दिल्ली के सभी नेता दैनिक यात्रियों की तरह कोलकाता आए थे। ममता ने यह भी दावा किया कि कई बार उन्हें मारने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा, मैंने 30 साल तक सीपीएम से लड़ाई लड़ी। भाजपा ने मुझे हराने के लिए साजिश रचने की कोशिश की, लेकिन हम जीत गए।

जैन मंदिर भी गईं ममता

सभा से पहले ममता भवानीपुर के जैन मंदिर में भी गईं और प्रार्थना कीं। यहां उन्होंने जैन समुदाय के लोगों से भी बातचीत की और आशीर्वाद मांगा। बता दें कि मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनाव में ममता इस बार भवानीपुर की बजाय नंदीग्राम से चुनाव लड़ीं थीं, जहां भाजपा के सुवेंदु अधिकारी से हार गईं थीं। इसीलिए सीएम बने रहने लिए उन्हें जीतना जरूरी है।

chat bot
आपका साथी