भाजपा छोड़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुईं अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी, नवंबर के शुरू में भगवा पार्टी से तोड़ लिया था नाता

टालीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी सोमवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं। दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती में तृणमूल के सम्मेलन में अभिनेत्री सायंतिका बनर्जी की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी का झंडा थामा। कहा-दीदी के काम से प्रेरित होकर आई हूं तृणमूल में

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:16 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:16 PM (IST)
भाजपा छोड़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुईं अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी, नवंबर के शुरू में भगवा पार्टी से तोड़ लिया था नाता
भाजपा छोड़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुईं अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी,

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : टालीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी सोमवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं। दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती में तृणमूल के सम्मेलन में अभिनेत्री सायंतिका बनर्जी की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी का झंडा थामा। गौरतलब है कि सायंतिका और श्राबंती, दोनों ने पिछले बंगाल विधानसभा चुनाव के समय राजनीति में कदम रखा था। सायंतिका तृणमूल तो श्राबंती भाजपा में शामिल हुई थीं। दोनों ने विधानसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन किसी को जीत नसीब नहीं हो पाई थी।

श्राबंती ने कोलकाता की बेहला पश्चिम सीट से राज्य के मंत्री व तृणमूल के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। चुनाव में हार के बाद से ही वह पार्टी से दूरी बनाकर चल रही थीं और नवंबर की शुरुआत में सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने भाजपा छोडऩे की घोषणा कर दी थी। श्राबंती ने कहा था कि जिस पार्टी का होकर उन्होंने पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था, उसके साथ सारे संबंध तोड़ रही हूं। बंगाल के लोगों के प्रति भाजपा में अपनेपन की कमी देखकर उन्होंने यह फैसला किया है।

तृणमूल में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी की प्रशंसा करते हुए श्राबंती ने कहा कि दीदी से प्रेरित होकर तृणमूल में आई हूं और लोगों की भलाई के लिए काम करना चाहती हूं। श्राबंती से पहले मशहूर गायक व पूर्व सांसद बाबुल सुप्रियो भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी