West Bengal: चाचा ने की भतीजे की पीट-पीटकर हत्या, जुबानी जंग के बाद बढ़ा विवाद

जीवनतल्ला थानांतर्गत गौरदह श्रीकृष्‍णपुर इलाके में पारिवारिक कलह से परेशान चाचा ने की भतीजे की हत्या कर दी। भतीजे की हत्या के आरोप में अभियुक्त चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना ने चाचा-भतीजा के पवित्र संबंध को तार-तार कर दिया।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:58 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:58 PM (IST)
West Bengal: चाचा ने की भतीजे की पीट-पीटकर हत्या, जुबानी जंग के बाद बढ़ा विवाद
एक चाचा ने अपने भतीजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

कोलकाता राज्य ब्यूरो। पारिवारिक कलह से तंग आकर एक चाचा ने अपने भतीजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक का नाम समीर सरदार (30) है। यह सनसनीखेज घटना जीवनतल्ला थानांतर्गत गौरदह श्रीकृष्‍णपुर इलाके में घटी हैं। इससे इलाके में तनाव व्याप्त है। इस घटना ने चाचा-भतीजा के पवित्र संबंध को तार-तार कर दिया। पुलिस ने भतीजे  के हत्या के आरोप में अभियुक्त चाचा निश‌िकांत सरदार को गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के अनुसार भतीजे समीर और निश‌िकांत के बीच काफी दिनों से पारिवारिक कलह को लेकर अक्सर झगड़ा चल रहा था। सोमवार की शाम भतीजे औैर चाचा के बीच पुरानी बात को लेकर जुबानी जंग हुई। इस बीच विवाद बढ़ने पर दोनों के बीच झड़प हुई। इस बीच निश‌िकांत ने गुस्से में आकर लाठी और डंडे से समीर पर हमला किया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। 

 सोमवार की देर रात समीर की पत्नी कोलकाता से घर लौटी तो उन्हें अपने पति को घायल हालत में पाई। इसके बाद उसने स्थानीय लोगों की मदद से पति समीर को घुटियारी शरीफ ग्रामीण अस्पताल में उपचार कि लिए भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घो‌ष‌ित कर दिया। इसके बाद लोगों द्वारा सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोमिनपुर भेज दिया। घटना से इलाके में शोक का माहौल है। बारुईपुर पुलिस जिला के एडिशनल एसपी इंद्रजीत बसु ने बताया कि घटना को लेकर मृतक के भाई ने जीवनतल्ला थाने में हत्या के मामले को लेकर श‌िकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने छापामारी अभियान चलाकर कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अभियुक्त से पूछताछ कर घटना की जांच में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी