हुगली के श्रीरामपुर में चोरों ने मचाया कोहराम, बाहर से लाक लगाकर चार फ्लैटों के ले उड़े नकदी और जेवरात

बंगाल के हुगली जिले के श्रीरामपुर में चोरों ने कोहराम मचा रखा है। चोरों ने अब श्रीरामपुर थाना अंतर्गत श्रीरामपुर नगरपालिका के वार्ड 29 में सुभाष नगर हाउसिंग काम्प्लेक्स में चार फ्लैटों को बाहर से बंद कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:38 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:38 PM (IST)
हुगली के श्रीरामपुर में चोरों ने मचाया कोहराम, बाहर से लाक लगाकर चार फ्लैटों के ले उड़े नकदी और जेवरात
लाक लगाकर चार फ्लैटों के ले उड़े नकदी और जेवरात

जासं, कोलकाता : बंगाल के हुगली जिले के श्रीरामपुर में चोरों ने कोहराम मचा रखा है। चोरों ने अब श्रीरामपुर थाना अंतर्गत श्रीरामपुर नगरपालिका के वार्ड 29 में सुभाष नगर हाउसिंग काम्प्लेक्स में चार फ्लैटों को बाहर से बंद कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोर इन चारों फ्लैटों से लाखों रुपये की नकदी और जेवर लेकर चपत हो गए। एक बार फिर इस काम्प्लेक्स में चोरी की इस वारदात से इलाके में लोग दहशत में हैं। साथ ही इस घटना ने फिर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

श्रीरामपुर थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है। पुलिस फ्लैट में रहने वालों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। इस हाउसिंग काम्प्लेक्स में कुल 28 बिल्डिंग हैं। एक बिल्डिंग में 24 से 28 फ्लैट हैं। हजारों लोग यहां निवास करते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने फ्लैटों के दरवाजों के ताले तोड़कर घर में घुसकर अलमारी के लाकर तोड़ दिए। फ्लैट में रहने वाले एक पीड़ित परिवार ने बताया कि घटना को देखकर लगता है कि सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया है।

आसपास के फ्लैटों में किसी ने भी ताला तोड़ने की आवाज नहीं सुनी। एक अन्य फ्लैट के मालिक रंजीत कुमार आर्य ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ साल्टलेक में एक रिश्तेदार के घर गए थे। सूचना मिलने पर घर आकर देखा तो चोर फ्लैट का ताला तोड़ कर नकदी लेकर फरार हो गए थे।

खाली फ्लैटों में चोरों ने साफ किया हाथ

इधर, पुलिस फ्लैट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से भी सुराग तलाश रही है। आरोप है कि जिन फ्लैट के गृह स्वामी किसी काम से अपने समस्त परिवार के साथ बाहर गए थे, उन्हीं फ्लैट को चिन्हित करके चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। फ्लैट का ताला तोड़ने के बाद घर में रखी आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गए।

चोरी की घटना से आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल

बता दें कि इस हाउसिंग काम्पलेक्स के मुख्य द्वार पर चौबीसों घंटे निजी सुरक्षाकर्मी भी तैनात रहते है। इसके बावजूद इस तरह की चोरी की घटना से काम्पलेक्स और आसपास के इलाकों के लोगों में दहशत का माहौल है।

chat bot
आपका साथी